विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 13 अप्रैल : अक्सर अपने सामाजिक सेवाओं के लिए जानी जाने वाली संस्था "फरीदाबाद जनकल्याण चेरिटेबल ट्रस्ट" ने अपनी दूसरी वर्षगाँठ पर हवन और एक विशाल भंडारे का आयोजन किया । संस्था के इस कार्यक्रम में शहर भर के सामाजिक संगठन के लोग पहुंचे तथा संस्था के चेयरमैन नवीन सैनी व ट्रस्ट के लोगों को मुबारकबाद दिया।

संस्था के चेयरमैन नवीन सैनी ने इस मौके पर बताया कि आज संस्था को समाज की सेवा करते हुए 2 वर्ष पूरे हो चुके हैं । उन्होंने इस अवसर पर संस्था की तरफ से गरीबी व बेसहारा लड़कियों को निःशुल्क कंप्यूटर शिक्षा देने की घोषणा भी की ।

गौरतलब है कि इस ट्रस्ट की तरफ से शहर में बुजुर्गों व बीमारी व्यक्तियों के लिए एक ई-रिक्शा पिछले 2 सालो से निःशुल्क चलाया जा रहा है । जिसका लाभ प्रतिदिन सैकड़ों लोग उठाते हैं ।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर सारन थाने के एस. एच. ओ . विनीत कुमार यादव, कॉंग्रेस नेता सुमित गौड़, प्रदीप राणा जी, प.मुनेश शर्मा ,सन्तोष शर्मा ,समाजसेवी संजीव कुशवाहा, सचिन तंवर, परमीता चौधरी, जसवंत सिंह, शैली बब्बर, अमरजीत रंधावा, राजकुमार, भाई जमील खान, सूरज प्रधान,नरेश मेहंदीरत्ता तथा कई सामाजिक संगठनों के लोग उपस्थित रहे ।

Post A Comment:

0 comments: