विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद: अभी 4 दिन पहले ही दो बदमाशों ने सैक्टर 22 मे तलवार  से राहुल नामक व्यक्ति की हत्या कर सनसनी फैला दी थी।  फरीदाबाद पुलिस प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनो आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वारदात  की साजिश में शामिल मृतक राहुल की पत्नी को पुलिस ने वारदात के अगले दिन ही कर लिया था और उसे जेल भेज दिया था।
आपको बताते चले  कि दिनाकं   16.4.19 को सेक्टर 22 मे हुई धारदार हथियार से हुई वारदात के संबंध में थाना मुजेसर मे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।  वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त  संजय कुमार ने डीसीपी क्राईम  राजेश कुमार को निर्देष दिए। इसके फलस्वरुप डीसीपी क्राईम ने एसीपी क्राईम ब्राच के नेतृत्व में  4 टीम गठित की गई  टीमों को अलग-अलग दिशा में कार्यरत किया।
एसएचओ मुझेसर संदीप की टीम ने मृतक राहुल की पत्नी को दिनाक 17/ 04 /19 को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया ।एसएचओ मुजेसर संदीप  ने बताया कि पूछताछ में मृतक की पत्नी की इस वारदात में संलिप्तता पाई गई है मृतक की पत्नी आरोपियों से मिली हुई थी। मृतक की पत्नी के अनुसार पिछले डेड 2 साल से आरोपी से जान पहचान थी। आरोपी की किराना की दुकान थी और  वही से हुई जान पहचान दोस्ती में बदली।  जब पति को पता लगा तो उसने इसका विरोध किया इसी की वजह से ही अक्सर घर में तू तू मैं मैं होती थी।

इसी तू तू मैं मैं की वजह से मृतक की पत्नी एक महीना से अपने घर गई हुई थी। राहुल सेक्टर 22 के एक बैंक  में किसी काम से आया था आरोपी उसको फॉलो कर रहे थे और  कल सरकारी स्कूल के पास तलवार जैसी धारदार हथियार से हत्या कर दी इस संबंध में मृतक राहुल के पिता की शिकायत पर थाना मुजेसर में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें उन्होंने अपनी बहू को भी  बेटे की हत्या में नामजद किया था। मुख्य आरोपी सुमित और उसके  दोस्त  रोहित निवासी भारत कलोनी को आज खेड़ी पुल से  गिरफ्तार किया गया है।

Post A Comment:

0 comments: