विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 12 मई : कांग्रेस की बात करें तो आज वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने दावा किया है कि कांग्रेस फरीदाबाद सहित कई सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है। लखन सिंगला आज सुबह ओल्ड सब्जी मंडी के पास के बूथ पर सपरिवार मतदान करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक एवं प्रदेश के उद्योगमंत्री विपुल गोयल को चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में मैं उन्हें किसी भी हालत में हरा दूंगा अगर कांग्रेस ने मुझे टिकट दिया तो, सिंगला ने कहा कि क्षेत्र का वैश्य समाज किसी की जागीर नहीं है। वैश्य समाज के लोग पढ़े लिखे हैं और अपना हित-अनहित समझते हैं।
लखन सिंगला ने कहा कि मैंने आज से विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और उद्योग मंत्री किसी भी हालत में मेरा मुकाबला नहीं कर सकते। सिंगला ने इशारा किया कि अब मैं उद्योगमंत्री की कई तरह की पोल खोलूँगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में फरीदाबाद की जनता देखेगी कि उद्योगमंत्री ने अपने कार्यकाल में क्या-क्या गुल खिलाया है और कैसे-कैसे कारनामें किये हैं। इस मौके पर युवा कांग्रेसी नितिन सिंगला ने सुबह ही दावा किया था कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा मतदान होगा और सोशल मीडिया पर जो रिपोर्ट वाइरल हो रही है उसके मुताबिक़ फरीदाबाद क्षेत्र में 70 फीसदी मतदान हुआ है। नितिन सिंगला का दावा सच साबित हो रहा है।

आपको बता दें कि लगभग चार महीने बाद हरियाणा विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं और 23 मई के बाद संभावित सभी उम्मीदवार चुनावों के लिए तैयारी करते दिख सकते हैं।

Post A Comment:

0 comments: