विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ Faridabad

फरीदाबाद 23 मई : फरीदाबाद। लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड बहुमत से हो रही जीत पर फरीदाबाद एन.आई.टी. -86 से मौजूदा विधायक नागेन्द्र भडाना ने कहा कि यह जीत देश के 130 करोड़ लोगों की जीत है, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और नीयत पर अपने विश्वास की मोहर लगाई। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी के नेतृत्व में भारत ने जो विश्वस्तर पर मजबूती हासिल की और वहीं आतंकवाद का मुंह तोड़ जवाब दिया, उसने लोगों को यह जतला दिया कि अगर वास्तव में देश किसी के सुरक्षित हाथों में है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने उन्नत भारत की जो नींव रखी थी, आने वाले पांच सालों में अब उस पर मजबूती से काम किया जाएगा और भ्रष्टाचार, आतंकवाद जैसी बुराईयों का जड़मूल से अंत किया जाएगा।

उन्होंने फरीदाबाद से केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की होने जा रही रिकार्ड जीत पर कहा कि भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर द्वारा पिछले पांच सालों मे समूचे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कोने-कोने में कराए गए रिकार्ड तोड़ विकास कार्यों पर जनता ने अपने विश्वास की मोहर लगाते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी को मजबूत करने का काम किया है। अजय बैसला ने कहा कि मतगणना अभी जारी है और कृष्णपाल गुर्जर को 7 लाख से ज्यादा वोट मिल चुकी हैं जिसे देख लग रहा है कि फरीदाबाद में भी भाजपा की आंधी चली है और अन्य पार्टियों के नेता इस आंधी  में उड़ते जा रहे हैं।

आपको बता दें के कृष्णपाल गुर्जर को 7 लाख से ज्यादा  वोट मिल चुकी हैं जबकि कांग्रेस के अवतार भड़ाना को एक लाख 88  हजार के आस पास वोट मिले है। तीसरे नंबर पर बसपा के मनधीर सिंह मान हैं जिन्हे अब तक 50 हजार  वोट मिली हैं। गुर्जर ने अपना पिछले साल का रिकार्ड तोड़ दिया है।

Post A Comment:

0 comments: