विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 28 मई :  जोमैटो के कर्मचारी कल सैकड़ों की तादाद में सोमवार को सड़कों पर उतर आए और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुई बीके चौक को जाम कर दिया ।
यह मामला फरीदाबाद का है जहां रविवार को सेक्टर-11 D एरिया में एक जोमैटो डेलिवरी बॉय राजकुमार का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था । हादसा इतना भयानक था कि  राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गयी ।
सेक्टर-11 D पुलिस चौकी में शिकायत दी गयी है. मृतक राजकुमार के शव को बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था।

ट्रक को पकड़कर सेक्टर-11 पुलिस चौकी में रखा गया है
 बीके चौक पर आज ज़ोमैटो कर्मचारीयो ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार मृतक राजकुमार एक गरीब परिवार से है, घर में बुजुर्ग पिता, पत्नी और 4 बच्चे हैं । इस परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट गया है|
गौरतलब रहे कि जिला फरीदाबाद में ज़ोमैटो कर्मचारी बहुत परेशान हैं. खासकर खाने पीने के सामानों की डिलेवरी करके अपना घर चलाने वाले गरीब डिलेवरी बॉय बहुत परेशान हैं, पर्वतीया कॉलोनी पुलिस चौकी क्षेत्र में कुछ बदमाश उनसे खाने पीने के समान और पैसे छीन लेते हैं, बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गयी है.
गत दिवस जोमैटो कर्मचारियों के लिए एक और दुखद खबर आयी. राजकुमार नाम के एक डिलेवरी बॉय का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी मौत हो गयी. बादशाहखान अस्पताल में राजकुमार के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, बीके हॉस्पिटल के बाहर सैकड़ों जोमैटो कर्मचारी मौजूद रहे और पुलिस-प्रशासन से दोषी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की|

Post A Comment:

0 comments: