विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 5 मई : दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्‍याशी के समर्थन में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया था. इस दौरान सुरेश नाम के एक शख्‍स ने उनकी जीप पर चढ़कर उन्‍हें थप्‍पड़ जड़ दिया ।
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित नई दिल्ली लोकसभा सीट अंतर्गत मोतीनगर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में रोड शो कर रहे सीएम अरविंद केजरीवाल को सुरेश नाम के शख्स ने थप्पड़ मार दिया. अब आरोपी सुरेश ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे थप्पड़ क्यों मारा.
आरोपी सुरेश ने पुलिस को बताया कि 'वह केजरीवाल को नही बल्कि आप विधायक शिवचरण गोयल को थप्पड़ मारने चाहता था लेकिन गलती से केजरीवाल को लग गया​.'
मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश से मोती नगर थाने में सख्ती से पूछताछ हुई.  डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि आरोपी सुरेश कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का काम करता है ।

यह पहला मौका नहीं है जब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर किसी ने हमला किया है. इससे पहले भी उन्‍हें निशाना बनाया जा चुका है. वर्ष 2014 में दिल्‍ली में चुनाव प्रचार के दौरान ही केजरीवाल पर हमला हुआ था. एक ऑटो चालक ने उन्‍हें थप्‍पड़ जड़ दिया था. बाद में केजरीवाल उस ऑटो ड्राइवर के घर गए थे और उसे फूलों का गुलदस्‍ता भेंट किया था. बाद में थप्‍पड़ मारने वाले ऑटो चालक ने सीएम केजरीवाल से माफी मांगी थी ।

Post A Comment:

0 comments: