*Press Note:* 02.05.2019


*✍ Operation Clean-up के तहत गिरोह के लिए अवैध वसूली करने वाले 01 और बदमाश को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस ने अवैध 01 देशी पिस्तौल व 02 जिन्दा कारतूस सहित किया काबू।*

*✍ इस इस अभियान के तहत अब तक कुल 14 बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस द्वारा किया जा चुका है गिरफ्तार।*

▪Operation Clean-Up के तहत निरीक्षक नवीन कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए गिरफ्तारी के क्रम को आगे बढ़ाते हुए 01 और  बदमाश अपराध शाखा सैक्टर-34, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने दिनाँक 01.05.2019 को जैन मंदिर नाहरपुर रूपा, गुरुग्राम के पास से अवैध हथियार सहित काबू करने में  सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान *अनील पुत्र राजिन्द्र प्रसाद निवासी मकान नम्बर 232 राजीव कॉलोनी, नाहरपुर रूपा, जिला गुरूग्राम, उम्र 24 वर्ष, शिक्षा 12वीं पास* के रूप में हुई।

*▪उक्त बदमाश के कब्जा से अवैध 01 देशी पिस्तौल व 02 जिन्दा कारतूस बरामद* होने पर आरोपी के खिलाफ थाना सदर, गुरुग्राम में शस्त्र अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपी को अभियोग में  नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪उक्त आरोपी बदमाश ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि वह गुरुग्राम पुलिस द्वारा दिनाँक 25.04.2019 को काबू किए गए बदमाशों के ही गिरोह का सदस्य है और इस गिरोह के लिए अवैध वसूली का काम करता है।

▪उक्त आरोपी आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है और इसके खिलाफ अवैध वसूली के संबंध में पहले भी थाना शहर, गुरुग्राम में अभियोग, गुरुग्राम में अभियोग भी अंकित है।

▪उक्त आरोपी को आज दिनाँक 02.05.2019 को माननीय अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

▪Operation Clean-Up अभियान के तहत गुरुग्राम पुलिस द्वारा विभिन्न राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए, समाज व लोगों में खौफ पैदा करने वाले व आतंक जैसा माहौल बनाने वाले
इस गिरोह के *अब तक 14 बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।*

▪श्रीमान पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम के आदेशानुसार चलाया गया Operation Clean-Up अभियान लगातार जारी रहेगा तथा गिरफ्तारियां भी की जाएगी।

Post A Comment:

0 comments: