विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 23 अगस्त :  फरीदाबाद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष यशवीर डागर की धर्मपत्नी दर्शना डागर का एनआईटी 86 की महिलाओं ने पुष्प माला पहनाकर उनका सम्मान किया । यहां पर दर्शना डागर क्षेत्र की महिलाओं को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं देने व उनकी समस्याओं को सुनने के लिए महिलाओं से मिलने पहुंची थी ।

 महिलाओं ने एनआईटी 86 में हो रही समस्याओं को दर्शना डागर से अवगत कराया।  महिलाओं ने उन्हें बताया कि सारन रोड पर मुस्कान स्वीट हाउस के सामने सीवर के गंदे पानी का जमावड़ा लगा रहता है । जिसके कारण आने जाने वाले लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है ।
उनकी समस्या को सुनने के बाद दर्शना डागर ने उनकी समस्याओं को समाप्त कराने का भरपूर आश्वासन दिया । इस मौके पर दर्शना डागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं के सम्मान को आगे बढ़ाती है। तीन तलाक पर रोक लगाकर भारतीय जनता पार्टी ने कानून बनाया जिसके कारण समाज के अंदर आज मुस्लिम महिलाओं का घर परिवार वह खुशियां महफूज है।

 दर्शना डागर ने महिलाओं से अनुरोध किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी से भारी बहुमत से विजयी बनाएं।
 इस मौके पर हरेंद्र तोमर, प्रोमिला, जवाहर मंडल रमेश बिष्ट ज्योति अनीता, सुमन, रानी, कुमकुम झा, दयावती, बीना,  महिमा ,कमलेश ,राधा शर्मा, ग्यारसी देवी व प्रीति मौजूद रही

Post A Comment:

0 comments: