विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

 फरीदाबाद 25 अगस्त : फरीदाबाद एनआईटी 86 वार्ड नंबर 5 में फरीदाबाद जनकल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन नवीन सैनी ने  भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय  खोला । जिसका उद्घाटन एनआईटी 86 के मौजूदा विधायक नागेंद्र भड़ाना ने किया ।

इस मौके पर कॉलोनी के तमाम वरिष्ठ नागरिक महिलाएं व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए । नागेन्द्र भड़ाना ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया ।

नागेंद्र भड़ाना ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी निरंतर जनता के हित के लिए कार्य करती रही है ।इस पार्टी ने सदैव महिलाओं का सम्मान किया है।

 नागेंद्र भड़ाना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की क्षेत्र के अंदर कार्यालय खुलने से जनता अपनी समस्याओं को लेकर डायरेक्ट अपनी शिकायत मुझ तक पहुंचा सकती है।

 आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नागेंद्र भड़ाना ने कहा की जनता भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को अधिक से अधिक मात्रा में अपना कीमती वोट देकर विजय बनाएं।

 इस मौके पर नवीन सैनी ने वार्ड नंबर 5 की समस्याओं को नागेंद्र भड़ाना जी के सामने रखा । क्षेत्र के अंदर हो रही पानी की किल्लत और जलभराव की समस्या को जल्द से जल्द निपटाने के लिए नागेंद्र जी को आग्रह किया।
 इस मौके पर अश्वनी सैनी, सूरज प्रधान, दीपशिका अधिकारी ,सत्येंद्र यादव  ,लक्ष्य सैनी ,राजनाथ यादव, सुनील कुमार ,हेमंत शर्मा, गायत्री जी, राजेंद्र चोपड़ा ,राजकुमार ,तिलक जी सनी रतरा, गोलू रतरा ,सतीश सैनी, मयंक सैनी ,सनी रावत ,अनुज प्रताप के साथ-साथ तमाम कॉलोनी के वरिष्ठ नागरिक भी मौजूद रहे।

Post A Comment:

0 comments: