फरीदाबाद :  डिफ़्रन्ट्ली-एबल्ड लोगो ने भारत की सबसे बड़ी असेसिबल अविर्नस राइड 3500 कि.मी.  का आयोजन किया है, यह राइड दिल्ली (इंडिया गेट) – मुंबई (गेटवे ऑफ इंडिया) – दिल्ली (इंडिया गेट) रेट्रोफिटेड स्कूटी द्वारा 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर, 2019 तक होगी, इस राइड के संयोजक श्री आमीर सिद्दीकी, प्रभारी मिस माही चौहान और प्रबंधक श्री रमेश चंद है।
रेट्रोफिटेड स्कूटी के द्वारा जागरूकता फैलाने में यह भारत का पहला रिकॉर्ड होगा, जो की हमें और हमारे देश के लिए बड़ी गर्व की बात होगी, इस असेसिबल अविर्नस राइड का मुख्य उद्देश्य शिक्षा द्वारा दिव्यंगो के व्यक्तित्व और आत्मविश्वास में वृद्धि करना है।
दिव्यांगजन अपनी इस असेसिबल अविर्नस राइड के माध्यम से यह दिखाना चाहते हैं कि अगर हौसला हो, तो जिंदगी में कुछ भी नामुमकिन नहीं है। दिव्यंगो के सशक्तिकरण के लिए सात राज्यों की यात्रा की जा रही है, जो की दिल्ली-गुरुग्राम-जयपुर-अजमेर-दयपुर-अहमदाबाद-वडोदरा-सूरत-वापी-मुंबई-नासिक-मालेगांव-धुले-इंदौर-भोपाल-सागर-ललितपुर-झाँसी-दतिया-ग्‍वालियर-मुरैना-आगरा-मथुरा-फरीदाबाद इत्यादी शहरो से निकलेगी।
पूरे भारत वर्ष से लगभग 20 डिफरेंटली-एबल्ड इस असेसिबल अविर्नस राइड का हिस्सा बन रहे हैं, दिल्ली से माहि चौहान (राइड हॉस्पिटैलिटी मैनेजर), आमीर सिद्दीकी (राइड कोऑर्डिनेटर), गुड्डू पंवार, सुनील अग्रवाल, गोविंदा कुमार और संजीव कुमार (आर्मी), हरियाणा से रमेश चंद (राइड मैनेजर), पवन कुमार-प्रधान, आशीष कुमार, मनोज कुमार और गणेश कुमार, उत्तराखंड से दिग्विजय सिंह (राइड को-कोऑर्डिनेटर) और प्रदीप कुमार, उत्तर प्रदेश से सुकराम पल सिंह, हिमांशु जैन, दिनेश जड़िया और अतुल श्रीवास्तव है। संगीता, साधना, सुधा, हेमंत, गुड्डू, मनीष, अरशद और जफरुद्दीन का इस राइड में विशेष सहयोग होगा।  
 Regards  

NCR CRIME NEWS
 ANURAG SHARMA(EDITOR IN CHIEF) 
 ( Accredited By) GOVT.OF HARYANA
Contact:-09911007554,0129-4007554
Media.office:-5B/34 Basment Bagga Complex Nit faridabad(Hr.)121001

Post A Comment:

0 comments: