विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 16 सितंबर: फरीदाबाद में एक प्रैस कॉन्फ्रेंस 
के दौरान बसपा के हरियाणा प्रभारी सीपी सिंह पृथला विधानसभा से सुरेन्द्र वशिष्ट के नाम की घोषणा कर दी।साथ ही प्रदेश प्रभारी डॉक्टर महेश ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र कर्दम को अनुशासन हीनता के आरोप में पार्टी से निकालने की भी जानकारी भी दी।
मौके पर पार्टी का प्रत्यशी घोषित किए जाने पर सुरेन्द्र वशिष्ट ने बसपा सुप्रीमों मायावती,हरियाणा प्रभारी सीपी सिंह हरियाणा सहित तीन राज्यों के प्रभारी डॉक्टर मेघरा,प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती और संगठन के सभी कार्यकर्ताओं का आभार वक्त करते हुए कहा कि वो पार्टी के लिए पिछले काफी समय से काम कर रहे हैं और आगे भी पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करते रहेंगे।
bsp उम्मीदवार सुरेन्द्र वशिष्ट ने कहा कि पृथला विधानसभा के सभी गावों का दौरा वे कर चुके हैं।यहाँ के लोगों के दुःख और दर्द से भली-भांति परिचित हैं।उनकी विधानसभा में सरकारी स्कूल की हालत ख़राब है।सुरेन्द्र वशिष्ट ने बताया कि पृथला विधानसभा में शिक्षा की दशा सबसे अधिक ख़राब है,इसी तरह स्वस्थ सेवा भी पूरी तरह से चरमराई हुई है।जिन गावों में रेलवे फाटक बने हुए वहां पर अंडर पास बनवाएंगे और सभी को साथ लेकर सर्वजन हिताये सर्वजन सुखाये की तर्ज पर काम करेंगे।

बाहरी उम्मीदवार होने के सवाल पर अपना आधार कार्ड दिखते हुए सुरेन्द्र वशिष्ट ने बताया कि उनके सब प्रमाण पत्र पृथला विधानसभा के बघौला गांव से ही हैं जहाँ से उनके दादा परदादा सम्बन्ध रखते हैं।
बतादें,विधानसभा का जातिगत समीकरणों को देखते हुए बसपा पार्टी ने फिर से इस सीट पर ब्राह्मण उम्मीदार को अपना प्रत्याशी घोषित करते हुए अन्य उम्मीदवारों के लिए चिंता बढ़ा दी है,खास कर विधायक टेकचंद के लिए जो पिछले 5 वर्ष भाजपा की टोपी पहनने का प्रयास करते रहे और अंत में चुनाव से पहले कमल की टोपी पहनने में कामियाब हुए वो भी बीजेपी पार्टी के चुनावी टिकट की कोई गॉरन्टी के बिना।

सुरेन्द्र वशिष्ट को बीएसपी का टिकट मिलने के बाद कल मीडिया कांफ्रेंस में भी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय व् अब सबसे दिलचस्प सवाल  यह है कि भाजपा का निर्दलीय विधायक के प्रति क्या रुख रहता है या बीजेपी की टिकट न मिलने पर किसी और पार्टी की तरफ रुख करेंगे ?

इस मौके पर बसपा के जिला अध्यक्ष कमलदत्त गौतम,मनोज चौधरी,एडोकेट नरेन्द्र सिंह,डॉक्टर महेश कुमार,तैयब हुसैन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post A Comment:

0 comments: