कांग्रेस सरकार बनने पर फिर से पृथला क्षेत्र को रोजगार व विकास में बनाएंगे नंबर-1:रघुबीर तेवतिया
अटाली में बडी जनसभा कर लोगों ने कांग्रेस के रघुबीर तेवतिया को दिया भरपूर समर्थन 
फरीदाबाद, 1 अक्तूबर 2019। पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेसी विधायक एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रघुबीर सिंह तेवतिया का आज गांव अटाली  में आयोजित एक बडी जनसभा में उन्हें 36 बिरादरी की ओर से अपना भरपूर समर्थन देने का खुला ऐलान कर लोगों ने उनके पक्ष में हुंकार भर दी। इस मौके पर उन्हें अटाली के वृद्धाश्रम स्थित सभास्थल तक सक्कडों की संख्या में मोटरसाईकिलों के विशाल काफिले के साथ उन्हें जलूस की शक्ल में अटाली के सभास्थल तक लाया गया। इस दौरान युवाओं में भारी जोश दिखाई दे रहा था तथा उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा व रघुबीर तेवतिया के पक्ष में जमकर जयघोष किया। सभा में वक्ताओं ने पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया की ईमानदारी व पंचायती व्यक्तित्व की जमकर तारीफ की वहीं उनके विधायक काल में पृथला क्षेत्र में 36 बिरादरी के हर वर्ग के हजारों युवाओं को मिले रोजगार के लिए भी उनका आभार व्यक्त करते हुए उन्हें 2019 में विधायक बनाने के लिए एकजुट हो एकमत से साथ देने का खुला आश्वासन देते हुए उन्हें गांव की ओर से पगडी बांधकर सम्मान किया गया। अटाली गांव की इस सभा में हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे। इस दौरान उपस्थित लोगों ने पूर्व विधायक तेवतिया को भरोसा दिलाया कि जिस प्रकार आपको 2009 में जिताकर भेजा था, ठीक उसी प्रकार इस बार उससे भी ज्यादा वोटों से जिताकर हरियाणा की विधानसभा में भेजेंगे क्योंकि भाजपा के पांच साल में इस क्षेत्र को सिवाय बेराजगारी के बढऩे के और कुछ नसीब नहीं हुआ है।
लोगों की भारी भीड से गदगद कांग्रेस के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही राजनीति को समाजसेवा के रूप में इस्तेमाल कर लोगों के हितार्थ कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल के भाजपा शासनकाल में पृथला क्षेत्र विकास व रोजगार को लेकर पूर्णरूप से पिछड गया है। इसी का परिणाम है कि आज प्रदेश में आम आदमी से लेकर कर्मचारी तक अपनी मांगों को लेकर सडकों पर है। उन्होंने कहा है कि मोदी-मनोहर सरकार ने लोगों को अच्छे दिन के सब्जबाग दिखाकर लोगों के साथ विश्वासघात किया है। तेवतिया ने कहा कि हरियाणा में निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र ङ्क्षसह हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा की जोडी का जलवा छा गया है। भाजपा का 75 पार का नारा 75 के पार का ही यानी 15 सीटों पर सिमट जाएगा।
पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह पृथला क्षेत्र की 36 बिरादरी व हर्ग वर्ग के एक एक लायक बेटे व भाई की तरह बगैर किसी भेदभाव के सेवा करूंगा क्योंकि मैने कभी भी अन्याय से समझौता नहीं किया। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह चुनाव प्रचार में जुटकर भाजपा सरकार की बेकायदियों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का कार्य करें।

फोटो कैप्शन
पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव अटाली में आयोजित जनसभा में मंचासीन कांग्रेस के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया।

Post A Comment:

0 comments: