फरीदाबाद, 9 अक्टूबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर के समर्थन में मोहना अनाज मंडी में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित किया और 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर सोहनपाल छोकर को जिताने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा सरकार बनाने का मन बना लिया है इसलिए पृथला विधानसभा में हमारी सरकार ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया है वो सिलसिला रुकना नहीं चाहिए, अगर यहाँ से भाजपा की जीत हुई तो हमें और ताकत मिलेगी और हम पूरे क्षेत्र का विकास करा पाएंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास नारे के साथ काम करती है, पिछली बार जिस विधानसभा में हमारी पार्टी की जीत नहीं हुई हमने वहां भी विकास कराने का पूरा प्रयास किया। पृथला विधानसभा में भी हमारी पार्टी का विधायक ना होते हुए भी हमने क्षेत्र का पूरा ख्याल रखा, अगर इस बार यहाँ से भाजपा की जीत होगी तो और तेजी से विकास होगा और क्षेत्रवासियों की सभी समस्याएँ ख़त्म होंगी। 

इस अवसर पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है इसलिए पृथला की जनता को भी इस बार अपने क्षेत्र में भाजपा को वोट देकर सरकार के हाथों को मजबूत करना चाहिए। अगर यहाँ से भाजपा की जीत हुई तो विकास में कोई कमीं नहीं छोड़ी जाएगी। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की आज की रैली में भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को और मजबूती मिली, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने सोहनपाल छोकर को चुनाव जिताने की अपील की, उनके साथ जेजेपी के युवा जिलाध्यक्ष लखन बेनीवाल, सबसे पड़ी पाल तेवतिया पाल के प्रधान बिजेंद्र तेवतिया, राम सिंह तेवतिया, रघुनाथ सिंह बोहरे ने भी भाजपा ज्वाइन करके सोहनपाल छोकर को मजबूती दी। 

इसके अलावा बसपा पार्टी के कद्दावर नेता गिर्राज जटोला ने भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन की और सोहनपाल छोकर को चुनाव जिताने की अपील की, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी लोगों का भाजपा में स्वागत किया और उन्हें पूरा मान सम्मान देने का भरोसा दिया। 

इस अवसर पर सोहनपाल छोकर ने पृथला विधानसभा की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से पृथला में करोड़ों रुपये के विकास कार्य शुरू किये गए हैं, अगर आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो विकास में और तेजी आएगी और आप लोगों को शिकायत करने का मौक़ा नहीं मिलेगा। 

इस जनसभा में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व सीपीइस शारदा राठौर, चैयरमन जिला परिषद विनोद चौधरी, चेयरमैन धनेश अधलखा, राजेंद्र बीसला, बलदेव अलावलपुर, गिर्राज जटौला, बिजेंद्र तेवतिया पाल प्रधान, रामसिंह सरपंच छपरौला, रघुनाथ बोहरे जनौली, गुलजारी जैलदार अलावलपुर, पोपसिंह जैलदार अलावलपुर एवं अन्य भाजपा नेता और हजारों की तादात में जनता मौजूद थी, भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने सभी लोगों का आभार जताया।  

Post A Comment:

0 comments: