भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने विधानसभा चुनाव मे एनआईटी 86 के लिए नगेंद्र भड़ाना पर दिखाया विश्वास पार्टी ने दी टिकट 30 सितंबर (फरीदाबाद): फरीदाबाद से निवर्तमान विधायक विधायक नगेंद्र भड़ाना को विधानसभा एनआईटी 86 से भाजपा की टिकट मिली। कल रात से ही नगेंद्र भड़ाना के समर्थकों में मिलने वालों में बड़ी उत्सुकता थी कब भाजपा कैंडिडेट की सूची जारी होगी। आज श्याम 4:30 बजे जैसे ही उम्म


30 सितंबर (फरीदाबाद): फरीदाबाद से निवर्तमान विधायक विधायक नगेंद्र भड़ाना को विधानसभा एनआईटी 86 से भाजपा की टिकट मिली। कल रात से ही नगेंद्र भड़ाना के समर्थकों में मिलने वालों में बड़ी उत्सुकता थी कब भाजपा कैंडिडेट की सूची जारी होगी। आज श्याम 4:30 बजे जैसे ही उम्मीदवार सूची में नगेंद्र भड़ाना का नाम आया तो जवाहर कॉलोनी 60 फुट स्थित उनके कार्यालय पर उनके समर्थकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और ढोल नगाड़े बजाकर खुशी में नाच गाकर अपनी खुशी का इजहार किया  लोगों में लड्डू ,मिठाई बांटी गई एक दूसरे को बधाइयां देने का सिलसिला शुरू हो गया। सभी समर्थकों ने नगेंद्र भड़ाना को टिकट मिलने की बधाई दी।
इस मौके पर नगेंद्र भड़ाना ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पार्टी शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद प्रकट करता हूं। पार्टी ने जो एनआईटी 86 के जनता के विकास के लिए मुझ में विश्वास दिखाया है। उनके इस विश्वास पर यह सेवादार नगेंद्र भड़ाना पहले की तरह 100% खरा उतरेगा और भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याण वाली नीतियों वह विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करूंगा। साथ में क्षेत्र मे जो कोई विकास कार्य हमारे इस कार्यकाल में रह गए उन सभी विकास कार्यों को सरकार बनते ही 2 से 3 महीने में पूरा कर दिया जाएगा और पूरे एनआईटी विधानसभा को नंबर वन बनाकर पुरानी ख्याति वापस दिलने के लिए तत्पर रहूंगा। साथ ही मैं अपने सभी दोस्तों बुजुर्गों माताएं बहनों व पूरी जनता का धन्यवाद करता हूं वह अपने इस सेवादार पर इसी तरह आशीर्वाद बनाए रखें।

Post A Comment:

0 comments: