विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद ( 10 अक्टूबर ) तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को जिताने की अपील करते हुए कहा कि तिगांव विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी वो है जिसने भरष्टाचार करने में कांग्रेस के दामाद की मदद की। गाँधी परिवार ने आप को ऐसा उम्मीदवार दिया है जिसने हरियाणा के गरीबों की जमीन को लूटा और भ्रष्टाचार के पैसे को फैलाने में कांग्रेस के दामाद की मदद की। आसान नहीं होता भ्रष्टाचारियों  से लड़ना। मैने अमेठी में देखा इस लिए ये कह रही हूँ की राजेश नागर ने जिस लड़ाई को छेड़ा है उसमें उसका साथ दें। 21 अक्टूबर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबा कर राजेश नागर को जितना है और कांग्रेस के दामाद की भ्रष्टाचार में मदद करने वाले को हारना है।इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने मोदी और मनोहर की नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोग मेरे घर परिवार के लोग हैं। मेरा उनसे नेता और वोटर का रिश्ता नहीं बल्कि बेटा और भाई का रिश्ता है।मैने पूरे पांच साल तक पार्टी का अनुशासित सिपाही बन के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा की है।और आगे भी करता रहूँगा। 

फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित
करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आप ऐसी पार्टी को वोट न दे जो खुद दिशाहीन और नेतृत्वहीन हो चुकी है। किसी को नहीं पता की कांग्रेस के नेता दिल्ली में हैं या बैंकॉक में हैं। इनके नेता को जनता की कोई परवाह नहीं हैं। पिछली बार की गलती को दोबारा से मत दोहराना। उन्होंने कहा कि यदि इस बार कांग्रेस  प्रत्याशी यहाँ से जीतता है, तो पूरे  देश में ये संदेश जाएगा की आप देश में भ्रष्टाचार  फैलाने वाले कांग्रेस के दामाद के साथ हैं। आप ने अपने बच्चों में जो ईमानदारी के संस्कार दिए है ये उसका अपमान होगा। कांग्रेस पार्टी  गरीबों की उम्मीद को कुचल कर राजनीति  करने वाली पार्टी है। ये गरीबों की जमीन को लूट कर अपने लिए महल खड़ा करने वालों की पार्टी है। उन्हें पता है की ऐसे भ्रष्टाचारियों से लड़ना कोई आसान काम नहीं हैं। इस लिए
आप सब लोग राजेश नागर  बनके  पार्टी के लिया काम करों और यहाँ से इस बार कमल का फूल खिलाओ। ईरानी ने कहा कि दीवाली आने वाली है और दीवाली पर सबके घर लक्ष्मी जी आती है कभी आपने देखा है कि लक्ष्मी जी हाथ के साथ आती हों, लक्ष्मी जी भी कमल के फूल पर बैठकर आती है, इसलिये अगर आपको भी अपने घर में दीवाली पर लक्ष्मी जी को बुलाना है तो भाजपा को वोट करें। इस मौके पर हरियाणा सरकार  के मंत्री विपुल गोयल, भाजपा के वरिष्ठ नेता रूपचंद  नागर,   ने भी सभा को सम्बोधित किया।

Post A Comment:

0 comments: