विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

पृथला, 6 अक्टूबर: पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर आज गाँव सोतई, शाहपुर कला, भट्टपूरा, लढौली, बहबलपुर, फतेहपुर बिल्लौच, डींग, पहलादपुर, सुनपेड़ और साहुपुरा गांवों में जनसम्पर्क किया और 21 अक्टूबर को भाजपा को वोट देकर इतिहास में पहली बार पृथला विधानसभा से कमल खिलाने की अपील की, सोहनपाल की पत्नी डॉ आशा सिंह ने भी गाँव हरफली, छपरौला, हरफला और मोहला में जनसम्पर्क करके 21 अक्टूबर को जनता का आशीर्वाद माँगा जहाँ पर उन्हें जनता का भारी समर्थन मिला। भाजपा के पक्ष में आज सभी गावों में आंधी देखी गयी।

सोहनपाल छोकर को सोतई गांव में लड्डुओं से तौलकर उनका उत्साह बढ़ाया। वहीं अन्य गाँवों में सोहनपाल को पगड़ी पहनाकर और फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया गया। कई गाँवों के कार्यक्रमों में इतनी भीड़ हो गयी कि सोहनपाल के विचारों को सुनने के लिए लोग दीवारों पर चढ़ गए।  फरीदाबाद के जाने माने वकील और विधायक सीमा त्रिखा के पति अश्वनी त्रिखा भी सोहनपाल के लिए वोट मांगने पहुंचे।

सोहनपाल की पत्नी डॉ आशा ने भी ताबड़तोड़ जनसम्पर्क किया। उन्होंने जनता से कहा कि आपकी किस्मत आपने हाथों में है, भाजपा की जीत होगी तो सरकार आपकी हर इक्षा पूरी करेगी, किसी और पार्टी का विधायक बनेगा तो सरकार से दूरी बढ़ जाएगी और आपकी इक्षानुसार काम होने में मुश्किल होगी।

गाँव सोतई, शाहपुर कला, भट्टपूरा, लढौली, बहबलपुर, फतेहपुर बिल्लौच, डींग, पहलादपुर, सुनपेड़ और साहुपुरा गाँवों में मिले जोरदार समर्थन से उत्साहित होकर सोहनपाल छोकर ने जनता से कहा कि आप लोगों ने जिस प्रकार से मुझे आशीर्वाद दिया है उसे देखकर मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि 21 अक्टूबर को पृथला विधानसभा में आजादी के बाद पहली बार कमल खिलेगा और पृथला विधानसभा का पहले से भी तेज रफ़्तार से विकास होगा।

सोहनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद और आप लोगों की इक्षा से मुझे यहाँ से भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया है इसलिए यह चुनाव भी मैं आप लोगों के आशीर्वाद के भरोसे लड़ रहा हूँ। अब यह चुनाव आप लोगों के जिम्मे है, चुनाव आप लोगों को लड़ना है, मुझे तो बस आपकी सेवा करनी है।

भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने कहा कि हम पृथला विधानसभा क्षेत्र का शहर की तर्ज पर विकास शुरू करेंगे और क्षेत्र में स्कूल, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी, स्पोर्ट स्टेडियम, अच्छे अच्छे पार्क आदि प्रोजेक्ट लाकर युवाओं को रोजगार देने के साथ साथ आम जन की अच्छा जीवन जीने की सभी सुविधाएं उपलब्ध करने का काम करेंगे। हमारी कोशिश रहेगी कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली फैक्ट्रियों और कंपनियों में स्थानीय युवाओं को रोजगार में वरीयता मिले ताकि हमारे क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के लिए दूर दूर ना भटकना पड़े।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि मोदीजी देश को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं और मनोहर जी हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं, मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं इसी तरह से मैं पृथला विधानसभा को विकास में नंबर वन बनाना चाहता हूँ। अगर आप लोगों का 21 अक्टूबर को आशीर्वाद मिला और आपने कमल का बटन दबाया तो मैं विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा और जनता को शिकायत का मौका नहीं दूंगा।

सोहनपाल ने पृथला विधानसभा की जनता को चेताते हुए कहा कि इस चुनाव में सोच समझकर फैसला लीजिये, पिछली बार अपने गैर-भाजपा पार्टी को वोट दिया था लेकिन प्रदेश में सरकार भाजपा की बनी थी, इस बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, अगर यहाँ से भाजपा की जीत होगी तो हमारे रास्ते में कोई बाधा नहीं आएगी और हमें मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी का डायरेक्ट आशीर्वाद मिलेगा, हम आपकी इक्षानुसार काम कर सकेंगे, अगर आप लोग दूसरी पार्टी का विधायक चुनेंगे तो सरकार से लिंक टूट जाएगा और विकास के रास्ते में रुकावटें आने लगेंगी।

Post A Comment:

0 comments: