विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 01जनवरी : फरीदाबाद जनकल्याण चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन व युवा समाजसेवी नवीन सैनी तथा उनकी समस्त टीम ने क्षेत्र की खुशहाली व समृद्धि की कामना करते हुए इस नाव वर्ष के पहले दिन एक भंडारे का आयोजन किया ।

इस शुभावसर पर क्षेत्र की जनता के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता व एन आई टी 86 के पूर्व विधायक नागेन्द्र भड़ाना ने भी शिरकत की ।
नवीन सैनी व उनकी संस्था की टीम ने नागेन्द्र भड़ाना तथा व उनके साथ उपस्थित पूर्व पार्षद गजेन्द्र पाल जी का फूलों का हार पहना कर तथा स्मृति चिन्ह देकर उनको सम्मानित किया।

 इस अवसर पर सभा मे उपस्थित क्षेत्र के लोगो ने पूर्व विधायक नागेन्द्र भड़ाना को अपनी समस्याओं से अवगत भी करवाया। नागेन्द्र भड़ाना ने लोगों को बताया कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं को लेकर वो प्रशासन के उच्च अधिकारियों से बात के जनता की समस्याओं का समाधान जल्दी ही करवाएंगे ।

इस अवसर पर समाजसेवी भुवनेश्वर शर्मा जी,संजीव कुशवाहा, शैली बब्बर सचिन तंवर, अनुज प्रताप सिंह, दीपशिखा अधिकारी, सूरज प्रधान, अमरजीत रंधावा,रवि पाण्डेय तथा सनातन धर्म मंदिर के प्रधान मुंजाल जी के साथ कई सामाजिक संगठन के लोग और क्षेत्र के गणमान्य लो काफी संख्या में उपस्थित रहे ।

Post A Comment:

0 comments: