फरीदाबाद रिपोर्टर हेमंत शर्मा
फरीदाबादः- सूरजकुंड रोड स्थित रिवाज वेडिंग डेस्टीनेशन में माॅडलिंग की दुनियां का सबसे बड़ा माॅडल हंट ‘‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज 2020’’ का ग्रेंड लांच के अवसर पर एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन डीएनए प्रोड्क्शन द्वारा किया गया था। संवाददाता सम्मेलन में डीएनए प्रोड्क्शन के डायरेक्टर प्रतीक आरोडा व गौरव अरोडा, मशहूर इंटरनेशनल कोरियोग्राफर व एक्टर बावला कथूरिया, मशहूर फिल्म अभिनेता अमन वर्मा, टीवी एक्टर-अभिशेक मलिक, मोहित अबरोल, अभिनेत्री मिंक बरार, फेमिना मिस इंडिया स्टाइल दीवा मीनाक्षी चैधरी, फेमिना मिस इंडिया एशिया पेसेफिक आकांक्षा धीमान सहित के कई गणमान्य लोग मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे।

फरीदाबाद में माॅडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। माॅडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। माॅडलिंग की दुनियां का सबसे बड़ा माॅडल हंट ‘‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज 2020’’ का ग्रेड लांच किया गया।

मषहूर इंटरनेशनल कोरियोग्राफर व एक्टर बावला कथूरिया ने
कहा कि हमें लगता है कि हम प्रतिभाओं और मंच के बीच की खाई को भरने के लिए एक पुल का निर्माण कर रहे हैं सभी योग्य उम्मीदवारों को अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर के हम अपने ओर से एक पहल कर रहे हैं। इस मंच से प्रतिभागियों को फैशन इंडस्टी संबंधित पेशेवरों के मार्गदर्शन में खुद को जांचने का अवसर प्राप्त होगा। काफी संख्या में युवक व युवतियों ने प्रतिभाग किया था।

डीएनए प्रोड्क्षन के डायरेक्टर प्रतीक अरोड़ा ने बताया कि जीवन अवसरों से भरा है लोगों को बस अपने कैरियर और लाभ के लिए एक सही मौके की पहचान करने की आवष्यकता है। मुझे लगता है कि एक पेषेवर और जिम्मेदार लीडर होने के नाते देश के प्रतिभाशाली युवक एवं युवतियों के लिए एक उचित मंच बनाने की जिम्मेदारी हमारी है। हम विभिन्न शहरों में आॅडिशन आयोजित , इस शो का मुख्य उद्देष्य शहरों से प्रतिभाओं की खोज करना और उन्हें बाॅलीवुड तक पहुंचाना व उनके सपनों को पूरा करने में मदद करना है। शो का ग्रैंड फिनाले दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

Post A Comment:

0 comments: