रिपोर्ट/महराजगंज आर. डी. शर्मा 
 उत्तर प्रदेश:-थाना कोठीभार के ग्राम सभा बेलभरिया में पति पत्नी के बीच हुई विवाद को लेकर पत्नी ने लगा ली फांसी जिससे उनके मौके पर ही मौत हो गई बताया जाता है कि अंगिरा पुत्र कमल गौड की शादी 3 साल पहले ग्रामसभा बेलभरिया मैं प्रकाश पुत्र दलसिंगार में हुआ था बृहस्पतिवार की रात पति पत्नी के बीच भोजन को लेकर विवाद हो गई थी जिससे नाराज पति पत्नी ने शुक्रवार को सुबह खाना नहीं बनाई जिससे फिर सुबह विवाद हो  गया और पति गुस्सा होकर घर से चला गया इस  पर  पत्नी ने नाराज होकर घर की छत की कुंडी में फसरी लगा ली ।
करीब 8:00 बजे पति प्रकाश अपने कमरे में गया तो देखा कि फसरी लगा कर झूल रही है इसकी सूचना उसके मायके वालों को दे दिया मौके पर पहुंचकर लड़की के पिता ने चिउटहा कि थानाचौकी और 112 नंबर पर फोन कर दिया मौके पर चिउटहा चौकी  प्रभारी बृजेश सिंह पहुंचे और अपने आला अफसरों को जानकारी दी जिससे कोठीभार थाना अध्यक्ष शुभ नारायण दुबे , s.i. रामशंकर चौधरी एडिशनल S.P. आशुतोष शुक्ला C O रणविजय सिंह नायब तहसीलदार रवि कुमार सिंह भारी संख्या में  पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 पति ओमप्रकाश पुत्र दलसिंगार को गिरफ्तार कर लिया गया मृतका के पिता ने तहरीर पर लगाया गया धारा 498A, 304B ,3/4 DP एक्ट के कार्रवाई में जुटी ।

Post A Comment:

0 comments: