- जिलाधिकारी खुद करें गुणवत्ता की निगरानी
-प्रभारी मंत्री ने कोविड वार्ड में मरीजों व क्वारन्टीन सेंटर पर प्रवासियों से की बात
- वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया क्वारन्टीन सेंटर का जायजा
- शनिवार को दोबारा करेंगे मरीजों से बात
 21 मई 2020

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर प्रभारी मंत्री बरेली श्रीकान्त शर्मा ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जनपद में बने क्वारन्टीन सेंटर की स्थितियों का जायजा लिया और लोगों से बात की। इसके साथ ही उन्होंने श्री राम मूर्ति स्मारक मेडिकल कॉलेज व बिथरी चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों को फोन कर उनसे वार्ड की जानकारी ली। वार्ड में मरीजों को मिल रही सुविधाओं में ढिलाई पर नाराजगी जताते हुए इसे तत्काल ठीक करने के निर्देश दिए। कहा कि वह शनिवार को मरीजों व क्वारन्टीन किये लोगों से बात करेंगे।

प्रभारी मंत्री ने मरीजों से अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी की। उनसे समय पर भोजन, हॉस्पिटल स्टाफ के बर्ताव व कठिनाइयों से संबंधित जानकारियां ली। मरीजों ने भोजन की गुणवत्ता व दोपहर का भोजन 3 बजे के बाद दिये जाने की शिकायत की। जिस पर उन्होंने असंतोष व्यक्त किया। उन्होंने सीएमओ को निर्देशित किया कि सभी मरीजों को शासन द्वारा अनुमन्य सभी सुविधाएं समय से दी जाएं। कहीं भी किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी। मरीजों को तय मेन्यू के हिसाब से ही भोजन दिया जाना सुनिश्चित करें। दोपहर का भोजन 1 बजे तक जरूर मिल जाये।

इसके बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हरूनगला स्थित क्वारन्टीन सेंटर में क्वारंटीन किये गए प्रवासियों का हालचाल लिया। उन्होंने कम्युनिटी किचेन से आने वाले भोजन की गुणवत्ता व लोगों को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में भी जानकारी ली।
प्रभारी मंत्री ने जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि कम्युनिटी किचन के भोजन की गुणवत्ता, कोविड वार्ड में दी जा रही सुविधाओं व क्वारन्टीन सेंटर्स की व्यवस्थाओं की स्वयं निगरानी करें। कहीं भी किसी प्रकार की कोताही स्वीकार्य नहीं है।

Post A Comment:

0 comments: