दमोह : कोतवाली थाना पुलिस ने कोतवाली थाना अंतर्गत हुई एक मोबाइल दुकान में चोरी का खुलासा किया है. इस चोरी के खुलासे में दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ है. कोतवाली पुलिस ने इस मामले पर विस्तार से जानकारी भी दी
मामले के मुताबिक 5 और 6 जून की दरम्यानी रात एमएलबी गेट के बाजू से अजय मोबाइल दुकान की पीछे की दीवाल में छेद कर एक एमआई कंपनी का मोबाइल कीमती 16000 एवं एक रियल मी कंपनी का पावर बैक कीमती 1500 रू तथा 1500 रू नगद कुल 19000 रू की चोरी की रिपोर्ट अजय पोपतानी निवासी सिंधी कैम्प दमोह द्वारा कोतवाली थाना पुलिस को की गई थी. रिपोर्ट करने पर अप क्र . 792/20 पंजीकृत कर विवेचना मे लिया गया. दौरान विवेचना प्रकरण मे चोरी गये मोबाइल की जानकारी सायबर सेल दमोह से प्राप्त कर दिनांक 12 जुलाई को प्रकरण में चोरी गये मोबाइल को अभियुक्त परम पिता पन्ना लाल आदिवासी 20 साल नि . ग्राम हरदुआ थाना तेजगढ हाल मोतीबाग दमोह से चोरी गया मोबाइल एवं अभियुक्त कमलेश पिता नन्नाई अठ्या निवासी ग्राम भडराना थाना बंडा हाल मोतीबाग दमोह से चोरी गया पावरबैंक चोरी में प्रयुक्त लोहे की सरिया तथा मोबाइल का डिब्बा जप्त कर दोनो को गिरफ्तार किया गया.
उक्त चोरी की खुलासा में निरीक्षक एच आर पान्डेय एवं सायबर सेल प्रभारी ऋषभ सिंह, आरक्षक अजित, आर. राकेश, आर. सौरभ के सहयोग से प्रआर. राजेन्द्र, आर संजय, आर महेश, आर सूर्यकांत, आर चालक आकाश का विशेष सहयोग रहा.
कोतवाली थाना प्रभारी एचआर पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले के साथ एकत्रित किए गए और वहीं पुलिस टीम के द्वारा दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ में उन्होंने मामले में चोरी करना कुबूल किया है. साथ ही उनके पास से सामग्री बरामद की गई है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.
संवाददाता-बबलू बंसल दमोह

Post A Comment:

0 comments: