विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 12 जुलाई : एस्कॉर्ट कम्पनी में आयोजित यूनियन के प्रधानपद के लिये आयोजित हुए चुनाव में त्रिलोक सिंह ने जीत हासिल की है । उनके प्रधान बनने पर एस. जी. एम. नगर के समाजसेवी ओमप्रकाश गौड़ के कार्यालय पर उनका फूलमालाओं से जोदार स्वागत किया गया ।
इस अवसर पर गढ़वाल सभा के प्रधान देव सिंह गुसाईं  , विनोद रावत जी, ललित मनराल ,देवेंद्र गैरोला जी  ,देवेंद्र गुसाईं , राजवेंद्र कंडारी , विजय थपलियाल व विरेन्द्र सिंह बिष्ट ,सुनील चौहान , ज्वाला सिंह , हर्ष रावत मौजूद रहे ।
त्रिलोक सिंह जी ने कहा कि एस्कॉर्ट कम्पनी में यूनियन का प्रधान नियुक्त होने पर अब उनपर एक बड़ी जिम्मेदारी आ गई है । वो कर्मचारियों के हितों व हक की लड़ाई पूरी ईमानदारी के साथ लड़ेंगे । उनका पूरा प्रयास रहेगा कि कम्पनी में कर्मचारियों व मैनेजमेंट के बीच हमेशा तारतम्यता बनी रहे तथा कम्पनी दिन रात उन्नति के मार्ग पर अग्रसर रहे ।
इस मौके पर ओमप्रकाश गौड़ व देव सिंह गोंसाई ने त्रिलोक सिंह को शुभकामनाएं दी तथाभविष्य में आने वाली चुनौतीयों का सामना करने के लिए मजबूती व ईमानदारी से कार्य करने की सलाह दी।
जिस प्रकार उन्होंने उत्तराखंड से यहाँ आकर सफलता का मुकाम हासिल किया है , उससे सभी गढ़वाली भाइयो में काफी उत्त्साह है। और सभी लोग कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े हैं ।

Post A Comment:

0 comments: