बिहार के दरभगा से रिपोर्टर पुरुषोत्तम झा
बिरौल । थाना क्षेत्र के अफजला पंचायत में 14 वर्षीय किशोरी के साथ प्रेम जाल में फंसाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंग रेप के मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आधा दर्जन लोगों पर रेप, हरिजन व पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए मो.दानिश, मो.नेहाल व मो.काशिद सभी बलिया निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 
एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने बताया, थाना क्षेत्र के बलिया निवासी मो.दानिश ने अफजला पंचायत में एक नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल मे फंसाया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।  तीन दिन पूर्व दानिश अपने बनाबटी प्रेमिका को लेकर कोनी घाट स्थित एक सुनसान गाछी में ले गया। जहां दानिश के अन्य दोस्तों में मो.नेहाल व अरुण साह ने उसके साथ सामूहिक रेप किया।इस घिनौने कार्य में मो.प्यारे, मो.काशिद सहित अन्य दोस्तों की संलिप्तता होने की बात पीड़िता ने अपने बयान में  पुलिस को बताई है। जिसका समर्थन दानिश ने भी किया है।
एसडीपीओ श्री झा ने बताया, यह एक गंभीर घटना है। इसमें संलिप्त सभी नामजद लोग बख्शे नहीं जाएंगे। शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश अनुसंधानकर्ता को दे दी गई है। पीड़िता को मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान के लिए न्यायालय में उपस्थित कराया जाऐगा। इस मामले की सूचना वरीय पुलिस अधिक्षक को दे दी गई है।

Post A Comment:

0 comments: