दमोह : मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इस वायरल ऑडियो में विधायक महोदय वन विभाग के रेंजर को एक मामले पर अपने कार्यकर्ता को छोड़ने की बात कर रहे हैं, और इस बीच दोनों के मध्य तू तू मैं मैं के हालात भी निर्मित होते नजर आ रहे हैं. हालांकि ऑडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन फिर भी यह ऑडियो लोगों के बीच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
भारतीय जनता पार्टी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का यह ऑडियो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक जी नौरादेही अभ्यारण के एक रेंजर से एक व्यक्ति को छुड़ाने के लिए अपना परिचय देते हुए बात कर रहे हैं. शुरुआत में ही विधायक द्वारा रेंजर से उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने की बात कही जा रही है. साथ ही पकड़े गए व्यक्ति को छोड़ने कहा जा रहा है. लेकिन वन विभाग के रेंजर द्वारा पकड़े गए व्यक्ति को नहीं छोड़ने की बात कही जा रही है. दोनों के बीच काफी देर तक तू तू मैं मैं होती रही और वही विधायक जी वन विभाग के रेंजर के खिलाफ धरना देकर विरोध करने एवं कार्रवाई करने की बात भी कह रहे हैं. तो वहीं रेंजर भी दबंगई के साथ कार्यवाही करवाने की बात कर रहा है. कुल मिलाकर ऑडियो में विधायक एवं रेंजर के बीच बातचीत होना कहा जा रहा है, और आवाज में भी कुछ जानी पहचानी लग रही हैं. फिर भी इस ऑडियो की पुष्टि हम नहीं करते. सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है और लोग इस मामले पर अपनी अलग-अलग टिप्पणियां दे रहे हैं.
आवाज को पहचानने वाले सूत्रों की माने तो एक आवाज सत्तारूढ़ दल के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी की है, तो वहीं दूसरी ओर नौरादेही अभ्यारण के सर्रा रेंज के रेंजर तिलक सिंह रामपुरिया की बताई जा रही है
विधायक का बयान आया सामने – इस मामले पर जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने अपना वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि सर्रा रेंजर द्वारा लगातार ही आम लोगों को मामलेे बना कर परेशाान किया जा रहा है. जिसको लेकर भी वे कई बार कह चुके हैं. वही उनके पास कई शिकायती आवेदन भी आए हैं. अब इस मामले पर वह मुख्यमंत्री जी से बातचीत कर सर्रा रेंजर को वहां से हटाने कहेंगे, साथ ही उसे निलंबित करने की सिफारिश करेंगे.
विधायक द्वारा लिखा गया पत्र आया सामने
नोट – सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो के आधार पर खबर…
संवाददाता-बबलू बंसल जबेरा

Post A Comment:

0 comments: