रिपोर्टर मनोज कुमार

ऋषिकेश पटवा की रिपोर्ट

 बुधवार, २६ अगस्त २०२०, दोपहर १:०० बजे।  महराजगंज: जिले के एसएसबी कैम्प वीओपी 66वीं वाहिनी बैरिया बाजार में ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने आज सुबह खुद को अपनी ही सर्विस गन से गोली मार दी। गोली लगने से एसएसबी कर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना से पूरे एसएसबी कैंप में हड़कंप मच गया। एसएसबी के अधिकारी मामले की जांच में जुट गये हैं। मृतक शव के जवान को पोस्टमार्टम के लिये ले जाया गया है।


निवेश कटियार, एडिशनल एसपी

जानकारी के मुताबिक थाना नौतनवां क्षेत्र में स्थित बैरिया बाजार में ड्यूटी पर तैनात खुद को गोली मारने वाले एसएसबी कर्मचारी की पहचान विश्वजीत शर्मा के रूप में की गयी है।विश्वजीत ने अपने ही सरकार शस्त्र से खुद को मारी गोली मारी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

इस घटना के बारे में निवेश कटियार, एडिशनल एसपी का कहना है कि जैसे ही विश्वजीत द्वारा आज सुबह खुद को गोली मारने की खबर मिली, वैसे ही कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन विश्वजीत दम तोड़ चुके थे। निवेश कटियार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ सहकर्मियों के मुताबिक विश्वजीत कुछ पारिवारिक कारणों से पिछले कुछ दिनों से तनाव में तल रहे थे। मामले की जांच के बाद ही सारे और सही तथ्य सामने आ सकेंगे। 

Post A Comment:

0 comments: