महोदया नगर निगम महापौर कार्यालय को रिसीव कराए गए पत्रांक दिनांक 18 नौ 2020 को श्री शत्रुद्र प्रकाश जी माननीय सदस्य उत्तर प्रदेश विधान परिषद पब्लिक पदेन सदस्य नगर निगम वाराणसी के पत्रांक संख्या 032688 व 032 689 एवं 032690 के विषय शब्दों में स्वयं को समाहित करते हुए सपा पार्षद दल नगर निगम वाराणसी के पार्षद गण यह मांग करते हैं कि जनहित के विषयों पर चर्चा एवं जन समस्याओं के निस्तारण हेतु सदन की बच्ची वाला अधिवेशन बुलाया जाना अति आवश्यक है क्योंकि 6 माह से सदन की बैठक नहीं बुलाई गई है सड़कों पर गड्ढे हैं चौके इंटरलॉकिंग खड़ंजा आदि गलियों की हालत जर्जर अवस्था में है।

 जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों के पार्षद निधि के 25 लाख रुपए के बजट से चौका री सेटिंग मरम्मत कार्य एवं वाडो के अन्य विकास के कार्यों की फाइलें भी अधिकारियों के पास धूल फांक रही हैं। चुने हुए जनप्रतिनिधियों के 3 साल के कार्यकाल होने वाले हैं वर्ष 2018 पार्षद निधि के बाद 2019 - 2020  के पार्षद निधि प्रस्ताव वार्डो के विकास कार्य कराने हेतु पास होने चाहिए।

 अधिकारी के ढुलमुल रवैया एवं निष्क्रियता से महानगर की जनता/ पार्षद त्रस्त है विकास के लिए महानगर योजना बनानी है बारहवीं अनुसूची के बहुत से कार्य हैं जिनको कराने का हम सबको संवैधानिक दायित्व है जिसके लिए सदन का वर्चुअल अधिवेशन बुलाना अति आवश्यक है।

!

Post A Comment:

0 comments: