Reporter Deepak Sharma

शहीद रघुबीर भारत - पाकिस्तान के बीच हुए 1965 के युद्ध में 11 सितंबर 1965 को शहीद हो गए थे। आज दिनांक 11 सितंबर 2020 को शहीद सेवा दल  पानीपत टीम के द्वारा उनके बलिदान दिवस पर परिवारजनों के साथ मिलकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की। शहीद की वीरवधू द्वारा दिप प्रज्वलित किया गया।

ज्ञात रहे कि शहीद सेवादल सभी शहीदों का व्यक्तिगत रूप से बलिदान दिवस मनाने का कार्य करता है और जिन शहीदों के नाम पर कोई यादगार नहीं है उनको बनवाने के लिए प्रतिबद्ध है शहीद सेवादल गांव गांव जाकर लोगों को जागरूक कर रहा है, और संबंधित पंचायतों से आग्रह भी करता है कि शहीद के नाम पर कोई न कोई यादगार अवश्य होनी चाहिए आप सभी से तन और मन के सहयोग की उम्मीद शहीद  सेवादल को है ।।

इस अवसर पर शहीद सेवा दल पानीपत टीम के जिलाध्यक्ष संदीप दीक्षित लीगल सेल अध्यक्ष अनुराधा गर्ग प्रदेश सचिव देवेंद्र जागलान,रिटायर कैप्टन श्री रामचंद्र  संजय जागलान, रावत जागलान पानीपत युवा मोर्चा अध्यक्ष  अंजुल भारद्वाज रोहित वशिष्ठ, अमित फौजी, वीरेन्द्र फौजी, साउंड चैंपियन सिद्धार्थ  नागर मनवीर मलिक गौसेवा परमोधर्म अध्यक्ष संदीप डोगर, सरपंच अरूण नांनदल ग्राम पंचायत डाहर ओर काफी संख्या मे ग्रामीण आदि मौजूद रहे ।।

Post A Comment:

0 comments: