विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद





फरीदाबाद,14 अक्टूबर : आदर्श नगर थाना पुलिस ने सेक्टर-62 आशियाना में मंगलवार रात को पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में 5 लोगों को नामजद किया गया है, जबकि बाकि अन्य है।


पुलिस के अनुसार सेक्टर-62 आशियाना एरिया में मंगलवार रात दो पक्षों के बीच झगड़ा हो रहा था। जिसकी सूचना पाकर हैड कांस्टेबल प्रवीण व कांस्टेबल सुरेश पीसीआर वैन लेकर वहां पर पहुंच गए।


 आरोप है कि पुलिस टीम को देख कुछ लोगों ने पुलिस पीसीआर पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव होने पर पीसीआर के शीशे टूट गए व उसके कई जगह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हमले में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को तुरंत ही सिविल अस्पताल में भेजा गया है। 


हमले की सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आरोपियों की पहचान शुरू हुई। पहचान के बाद पुलिस ने आरोपित पंकज, अनुराग, काली सहित अन्य के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।  हमला होने पर पुलिस कर्मी प्रवीण को हार्ट की दिक्कत हो गई। जिसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।


एसएचओ मुकेश कुमार का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ  पुलिस पर हमला व सरकारी कामकाज में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है। आरोपी पहले शराब बेचने का धंधा करते थे। जिनके खिलाफ पहले भी केस दर्ज है।

Post A Comment:

0 comments: