रिपोर्टर:दीपक कुमार शर्मा
अमन बैंसला की खुदकुशी के बाद बड़ी संख्या में लोग उसके परिजनों के साथ न्याय की मांग करते हुए दिल्ली की सड़कों पर उतर आए. अमन बैंसला के समर्थन में गुर्जर समाज के हजारों लोगों ने डीएनडी टोल प्लाजा जाम कर दिया जिससे काफी देर तक जाम लगा रहा.

अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार के लोग गुरुवार को सड़कों पर उतर आए. अमन बैंसला के समर्थन में गुर्जर समाज के हजारों लोगों ने डीएनडी टोल प्लाजा जाम कर दिया जिससे सड़क पर करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. फिलहाल डीएनडी पर ट्रैफिक सामान्य हो गया है. 
इस मामले में जिन 3 लोगों पर आरोप लगाया गया है उनके नाम नेहा जिंदल, सुमित गोस्वामी और विनीत खत्री हैं. सुमित गोस्वामी एक हरियाणवी सिंगर है. परिवार का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने सही से मामले में एक्शन नहीं लिया. प्रदर्शनकारी नेहा जिंदल को फांसी देने की मांग कर रहे हैं.
युवा कारोबारी अमन बैंसला ने कुछ दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या से पहले उसने आरोप लगा
परिजनों के मुताबिक इसी महिला मित्र के प्रताड़ित और ब्लैकमेल किए जाने की वजह से अमन ने अपनी जान दे दी. फिलहाल युवा कारोबारी के परिवार के साथ हजारों लोग DND पर पहुंच गए और सड़क पर जाम लगा दिया जिसके बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं. प्रशासन को ट्रैफिक सामान्य करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी

Post A Comment:

0 comments: