एसडीएम अपराजिता जिला बाल सुधार गृह का निरीक्षण करते हुए । साथ में अन्य अधिकारी गण।   
                                             REPORTER K KCHADDHA
--बल्लभगढ़, 23 नवम्बर।एसडीएम अपराजिता ने जिला बाल सरंक्षण अधिकारी तथा जिला बाल सुधार गृह मे कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि सरकार द्वारा हिदायतों के अनुसार यहां रह रहे बच्चों रहन सहन और खान पान तथा शिक्षा सम्बन्धित व्यवस्था  सुनिश्चित करें। 
  एसडीएम अपराजिता ने आज सोमवार को दोपहर बाद जिला बाल सुधार गृह का निरीक्षण करते हुए यह निर्देश अधिकारियों को दिए । उन्होंने  वहां पर रह रहे बच्चों से बातचीत की और उनके रहन-सहन तथा खान पान सम्बन्धित जानकारी ली।
 उन्होंने कहा कि बाल सुधार गृह मे रहने वाले बच्चों के लिए सरकार के दिशा-निर्देशो की पालना पूर्णतया सुनिश्चित करें। कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार बच्चों को सौसल डिस्टेसं बना कर रखने, एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखने, हाथों को साबुन से धोने तथा सनेटाइजर करने के लिए प्रेरित करें और यहाँ नियमों की पूरी पालना सुनिश्चित हो।
 जिला बाल सुधार गृह के अधीक्षक दिनेश यादव ने एसडीएम अपराजिता ने को वहां पर बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं बारे विस्तार पूर्वक जानकारी दी ।
 निरीक्षण के दौरान जिला बाल सरंक्षण अधिकारी गारिमा सिंह, जिला बाल सुधार गृह के अधीक्षक दिनेश यादव,  चेयरपर्सन श्री पाल खुराना, जिला बाल सरंक्षण ईकाई की कान्सलर अपर्णा सहित जिला बाल सुधार गृह के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे ।
फोटो कैप्शन- 

Post A Comment:

0 comments: