रिपोर्टर सुहैल अहमद Delhi 



ग्वालियरः ग्वालियर में एक सब इंस्पेक्टर को उसकी पत्नी ने रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. वह अपने साथ की ही महिला कांस्टेबल के साथ एक फ्लैट में आपत्तिजनक अवस्था में मिला. खुद पुलिसवाले की पत्नी ने उसके इस कारनामे का पर्दाफाश किया. पत्नी ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो पुलिसकर्मी ने बहुत देर बाद खोला गया. सामने अपनी पत्नी को देखकर सब इंस्पेक्टर की  हालत खराब हो गईं. 


इस घटना के कारण महिला कांस्टेबल बाथरूम में जा छिपी थी, जिसे पत्नी ने ढूंढ निकाला और जमकर हंगामा काटा. उसकी पिटाई भी कर दी. घटनाक्रम शुक्रवार दोपहर महालक्ष्मी अपार्टमेंट का है. डायल 100 के माध्यम से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला. सभी को पुलिस स्टेशन लेकर गई. पकड़ा गया सब-इंस्पेक्टर सबलगढ़ के रामपुर थाना में  तैनात है. महिला कांस्टेबल मुरैना पुलिस लाइन में तैनात है l 


पत्नी को पहले से था सब इंस्पेक्टर पति के चरित्र पर शक  था

पुलिस को दी गई शिकायत में पत्नी कंचन ने बताया कि उसके पति सब इंस्पेक्टर सुनील बानोरिया गुरुवार को किसी काम से बाहर जाने का कहकर घर से निकला थे. कंचन को पहले से ही अपने पति के चरित्र पर संदेह था. इसी बीच सूचना मिली कि थानेदार ग्वालियर के मुरार इलाके में गर्ल्स कॉलेज के सामने महालक्ष्मी अपार्टमेंट के फ्लैट में किसी युवती के साथ है. दोपहर तक कंचन अपने भाई, पिता व अन्य मायके वालों को लेकर वहां पहुंच गई.





कंचन ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया. उसे दरवाजे पर देखकर सब इंस्पेक्टर सुनील की हालत खराब हो गई. बहुत जोर जबरदस्ती के बाद उसने दरवाजा खोला. कंचन ने जब घर की तलाशी ली, तो महिला कांस्टेबल बाथरूम में छिपी मिली. इसके बाद कंचन और उसके परिजनों ने हंगामा कर दिया. महिला कांस्टेबल की पिटाई भी शुरू कर दी. सब इंस्पेक्टर ने उसे किसी तरह बचाया. पत्नी ने डॉयल 100 पर कॉल कर पुलिस बुला ली. सुनील और कंचन की 2017 में शादी हुई थी, उनकी डेढ़ साल की एक बेटी भी है. 

Post A Comment:

0 comments: