UK/ विकासनगर

पुलिस के द्वारा हिंदी पत्रिका संवादाता इलम सिंह चौहान की रिपोर्ट।

.............. 

 *भाजपा जानबूझकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर बंगाल में हुए हमले को मुद्दा बना रही हैं-- भास्कर चुग*


जनपद देहरादून के  विकासनगर मे आज राहुल प्रियंका गांधी सेना के उत्तराखंड प्रदेश के महासचिव संगठन भास्कर चुग ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर बंगाल में हुए हमले को मुद्दा बना रही है।. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की सरकारों को बदनाम करने के लिए हमेशा बहाने ढूंढती है और हमेशा साजिशें करती है. यह वही भारतीय जनता पार्टी है जिस के शासन में गुजरात में और दिल्ली में विपक्ष के अनेकों नेताओं पर हमले हुए और इन हमलों में हमेशा भारतीय जनता पार्टी के समर्थक शामिल पाए गए. इसके अलावा भी अनेक राज्यों में शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन आंदोलनों पर भाजपा के समर्थकों ने हमले किए. दिल्ली के तो मुख्यमंत्री तक पर स्याही फेंकी गई. लेकिन भाजपा ने कभी इन  लोगो को गलत नहीं कहा और ना ही इनकी जिम्मेदारी ली. केंद्र के गृह मंत्रालय के नियंत्रण वाली दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे जेएनयू में छात्र नेताओं पर हमले हुए, जामिया मिलिया में  हमले हुए, शाहीन बाग में हमले हुए यहां तक की गोलियां तक चली, अदालत में छात्र नेता पर  जानलेवा हमला हुआ, गुजरात में भाजपा शासन में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला हुआ लेकिन भाजपा ने इन हमलों की कभी निंदा नहीं की.। 

 बताते चलें कि किसान अपने हक को  मांगने के लिए  आंदोलन कर रहे हैं किसान आंदोलन से ध्यान हटाने के लिए इस प्रकार की साजिशों को जानबूझकर अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन पश्चिम बंगाल की जनता और देश की जनता भाजपा के इस नौटंकी में फंसने वाली नहीं है। भाजपा का शासन जहां भी है पूरी तरह से विफल है. उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस के नाम पर जबरदस्त भ्रष्टाचार चल रहा है। हाल ही में कर्मकार बोर्ड में घोटाला हुआ है, युवा किसान मजदूर व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी की सरकारों से परेशान है, और केंद्र में तीन काले कानून अध्यादेश के जरिए लाकर किसानों का उत्पीड़न केंद्र सरकार कर रही है जिसे राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 

भाजपा की इन हरकतों का हर मोर्चे पर जवाब देने का काम राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता करेंगे. 

 इस मौके पर भास्कर चुग के साथ ह्यूमन राइट्स एंड आरटीआई एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष राहुल प्रियंका गांधी सेना से  महेंद्र मित्तल, शहर अध्यक्ष सोमदत्त जाटव देश प्रेमी, प्रदेश सचिव अनीता वर्मा, विजय कुमार एडवोकेट, जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।


Post A Comment:

0 comments: