रिपोर्टर सुहैल अहमद Delhi 


  मंगलवार को अलीगढ़ के भाजपा एमएलसी महेंद्र प्रताप  सिंह के बेटे व उसके दोस्त  को करीब 1 दर्जन भर लोगों ने मिल कर पीटा और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया । बाद में दोनों को पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया ।  पुलिस ने तुरंत घटना का जायजा लिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश शुरू कर दी।  इस घटना के वक्त एक आरोपी को वहां के स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया । पुलिस की दबिश में अभी तक दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं  जिसकी जानकारी गांधीनगर  के थाना प्रभारी हरि भानसिंह राठौर जी ने दी है ।  पकड़े गए आरोपियों का नाम गोलू और दूसरा गोविंदा है  दोनों आरोपियों  को  जेल भेज दिया गया है। 


 भाजपा एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह का बेटा 12वीं का छात्र है और गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांधीनगर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता है मंगलवार की शाम को ट्यूशन पढ़ने के बाद अपने दोस्त के साथ जब लौट रहा था  तो दर्जनभर युवक गांधीनगर के उस रास्ते को जानबूझकर घेर कर खड़े थे जैसे ही अभय  और उसका दोस्त उस रास्ते पर आए और उन्हें साइड  होकर रास्ता देने को कहा तो वह सब लोग उन दोनों से उलझ पड़े और गाली गलौज करने लगे देखते ही देखते झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ गया  अभय ने युवकों  की गाली गलौज का विरोध किया तो उन लोगों ने उसके दोस्त वा  अभय को घेर कर बेरहमी से पीटना चालू कर दिया और दोनों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया इतनी देर में वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई  स्थानीय लोगों ने दो युवकों को पीटते हुए देखा  तो लोग उन्हें बचाने के लिए सामने आए यह देखकर सभी आरोपी भागने लगे तो उसमें से एक आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।


 इस लड़ाई की घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह व स्थानीय पुलिस  प्रभारी हरि भानसिंह राठौर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत घटना का संज्ञान लिया और दोनों लड़कों को मेडिकल (MLC) के लिए अस्पताल भेज दिया।

 गांधीनगर पुलिस ने रात को ही मुकदमा दर्ज कर लिया था विधायक जी की नामजद तहरीर की वजह से   सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने के लिए  जगह-जगह दबिंशे दी जा रही थी।  बताया जा रहा है जिन युवकों ने विधायक के बेटे और उसके दोस्त की पिटाई करी वह बदमाश किस्म के लड़के हैं और अपना वर्चस्व कायम करने के लिए वहां पर राहगीरों से भी उलझते रहते हैं ताकि दबदबा बना रहे पहले भी इस तरह के मामले उस क्षेत्र में होते रहे हैं।

 इस घटना में 8 लोग नामजद हैं और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है जो जो लोग शामिल पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी यह कहना है वहां के गांधीपार्क थाना इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर  का।

Post A Comment:

0 comments: