Reporter - MANOJ KUMAR

बुधवार, 30 दिसम्बर 2020, 






हराजगंजःजनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसौना में बीती रात एक ही जगह पर कुछ मिनट के अंतराल में ही तीन दुर्घटनाएं हुई हैं। जिसमें एक बाइक और दो चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं और कई लोग घायल हो गए हैं। जिसमें बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।


 परसौना में नहर खुदाई का काम चालू है जिसमें सोनौली और गोरखपुर मेन हाईवे को नहर के लिए कुछ दूर तक तोड़ने का काम मंगलवार की रात को किया जा रहा था। रोड पर बनाए गए डायवर्जन के एक ही जगह पर तीन दुर्घटनाएं हो गई। जिसमें पांच लोग घायल हो गए और बाइक समेत दो और चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पाकर कोल्हुई पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया।


कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसौना में नहर की खुदाई चल रही है। जिसे पूरा करने के लिए मेन हाईवे गोरखपुर सोनौली मार्ग पर एक बाईपास डाइवर्जन रोड बनाया गया है। जिससे हाईवे पर पुल का निर्माण किया जा सके, मंगलवार की रात के करीब 9 बजे फरेंदा निवासी सौरभ नौतनवा के तरफ से आ रहा थे, काफी घना कुहरा होने के कारण सौरभ टूटा हुआ सड़क देख नहीं पाया रोड पर बैरिकेटिंग के लिए रखी गई मिट्टी पर बाइक लेकर चढ़ गया जिससे वह रोड पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया।ग्रमीणों के सूचना पर पहुंची 108 न एम्बुलेंस इलाज के लिए बनकटी अस्पताल ले गई।जैसे ही पुलिस सौरभ को इलाज के लिए भेजी उसी दौरान गोरक्षनाथ गोरखपुर निवासी बेद त्रिपाठी अंकित मिश्रा गोलू जयसवाल अमित श्रीवास्तव उसी स्थान पर डिजायर कार से नौतनवां की तरफ से आ रहे थे।मिट्टी के बनाये बैरिकेटिंग पर उसी स्थान पर दुर्घटना हो गई।जिसमे कार में सवार चारो लोग घायल हो गए पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए प्राइबेट हॉस्पिटल पहुचाया गया और उसी जगह उसी समय स्कूल वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई

Post A Comment:

0 comments: