Bureau Chief :-  Suhel Ahmed 

कंझावला इलाके में बदमाशों ने मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक सिक्योरिटी गार्ड को चाकू से वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद चारों बदमाश मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए। घायल की पहचान शिव कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर लिया है।

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक शिव कुमार परिवार के साथ जेजे कॉलोनी सावदा में रहता है। घायल गार्ड ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

सब-इंस्पेक्टर उमेश से  पता चला  की वारदात वाली  शाम करीब 7 बजे वह अपनी डयूटी पर जा रहा था । वह सीएनजी पंप के सामने से कच्चे नाले की तरफ से जा रहा था। जब वह श्मशान घाट के पास पहुंचा तभी 4 लड़के आए और उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसका मोबाइल छीनने लगे। वह बचने के लिए भागने लगा। लेकिन उन्होंने पीछा कर उसे पकड़ लिया और धक्का देकर  उसे नीचे गिरा दिया।

उनमें से एक बदमाश ने चाकू निकाला और शिव कुमार के कंघे व कमर में चाकू घोंप दिया। खून से लथपथ हालत में देखकर उन्होंने मोबाइल छीना और  मौके से फरार हो गए। उसके परिजन  उसे नजदीकी क्लीनिक ले गए ,जहां डॉक्टर ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। एमएलपी के अनुसार उसे  चाकू से चोट गहरी लगी है जो ग्रीवेंस कैटेगरी में आती है ।

Post A Comment:

0 comments: