रिपोर्टर सचिन खटाना दिल्ली

हकीकत में  यह फोटो  अंकिता शाह की है  जिसे  अरविंद केजरीवाल के साथ निकिता  जैकब (टूलकिट केस की आरोपी) करके वायरल करी जा रही है इसकी पुष्टि अंकिता शाह के पति अभिषेक गुप्ता ने करी है इस वायरल फोटो की वजह से परिवार की वा खुद अंकित शाह की बहुत बदनामी हो रही है  समाज में और परिवार में। 




एक तरफ मोदी सरकार महिला सशक्तिकरण  का गुणगान करती है दूसरी तरफ ऐसे लोगों पर कार्यवाही ना करके  उन्हें बढ़ावा देती है जिसकी वजह से यह लोग इस तरह की पोस्ट वायरल करके किसी महिला को उत्पीड़न  करने का साहस कर पाते हैं लेकिन इस  संदर्भ में अंकित शाह के पति अभिषेक गुप्ता ने 6 लोगों को कोर्ट से कानूनी नोटिस भिजवाया है   जिसमें  रिपब्लिक भारत चैनल के रवि मिश्रा , दिवाकर मिश्रा , फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित,  प्रशांत उमराव , नवीन कुमार (बीजेपी)और कुलदीप सिंह चहल (बीजेपी ) शामिल है इसका जवाब 7 दिन के भीतर मांगा है माफी के साथ। नोटिस भेजने के बाद  4 लोगों ने अपने पेज से यह फोटो डिलीट कर दिए इसके बावजूद यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से लोग  केजरीवाल और अंकिता शाह के लिए भद्दी भद्दी बातें लिख रहे हैं जिससे मानसिक तौर पर अंकिता शाह काफी परेशान है । 




दिल्ली सरकार को और केंद्र सरकार को इस पर एक्शन लेना चाहिए जल्द से जल्द जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ़। फोटो के आधार पर और बिना   सच्चाई जाने कोई भी इंसान या न्यूज़ चैनल किसी भी सभ्य महिला  को बदनाम नहीं कर सकता है।




हर बात पर  अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करने की साजिशें  होती रहती है जिसमें एक फोटो यह भी है जो असल में अंकित शाह की है जो दिल्ली की रहने वाली है और आम आदमी में सक्रिय कार्यकर्ता  और सोशल मीडिया टीम की सदस्य भी हैं उन्होंने यह है फोटो साल 2019 में फेसबुक और ट्विटर  के अपने अकाउंट पर शेयर करी थी एक कैप्शन के साथ आखिरकार मेरी अपने पसंदीदा नेता अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हो ही गई। वह सबसे कुल मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी से जुड़े होना बेहद खुशकिस्मती की बात है धन्यवाद अरविंद केजरीवाल।



Post A Comment:

0 comments: