रिपोर्टर


शुभम कुमार रावत*


आजमगढ़।

सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धौराहरा गांव में शनिवार को दिन में 11:10 बजे के करीब घर पर चढ़कर हुई फायरिंग में बाल-बाल बचा बालक गांव में पसरा सन्नाटा पुलिस तैनात। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धौराहरा गांव में फहीम पुत्र युसूफ के घर पर गांव के ही सोनू खान पुत्र अनीस खान बाइक से पहुंचकर एक-एक कर घर पर चार फायरिंग की उस समय कमरे में उसका पुत्र फहद खान 15 साल पुत्र फहीम खान सोया हुआ था बाल-बाल बच गया।

 

घटना की सूचना पर पहुंचे जीयनपुर कोतवाल हिमेंद्र सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मौके से तीन गोली बरामद की। वही महजबीन पुत्री फहीम ने बताया कि 1 महीने पूर्व भैंस की खरीद को लेकर आपस में विवाद हुआ था। जिसको लेकर आज शनिवार को दूसरे पक्ष के द्वारा घर पर चढ़कर फायरिंग की गई। वही फहीम सऊदी में रहकर नौकरी करता है। घर पर उसकी पत्नी सोहरैया बानो व उसके दो पुत्र रहते हैं। मौके पर जीयनपुर कोतवाल हिमेंद़ कुमार सिंह ने दो सिपाही तैनात कर दियें है।

 

फायरिंग की घटना से गांव में सन्नाटा पसरा है तो वही तरह-तरह की चर्चा लोगों में व्याप्त है। वर्चस्व को लेकर सोनू पुत्र अनीस के द्वारा फहीम के घर पर फायरिंग की गई। महजबीन ने बताया कि सोनू पुत्र अनीस घर पर चढ़कर तीन चार फायरिंग की। कमरे में मेरा भाई फहद सोया हुआ था जो बाल-बाल बच गया। वही घर के खिड़कियों में कई निशान भी मिले।

 

मैंने 112 नंबर पुलिस को फोन करके व जीयनपुर कोतवाली पहुंचकर भी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। जीयनपुर कोतवाल हिमेंद्र सिंह ने बताया फायर हुआ है। जांच की जा रही है कि फायर कौन किया है। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं पड़ी थी।


*PKD NEWS CHANNEL*

*REPORTER NEWS OF INDIA*

Post A Comment:

0 comments: