रिपोर्टर शुभम कुमार रावत



पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।। 

आजमगढ़ सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठैचा कुटी जंगल के पीछे बंद पड़े प्राइवेट विद्यालय के पास पेड़ में गमछे के सहारे लटका हुआ राजमिस्त्री का शव मिला। गांव में मौत की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

शनिवार की सुबह कुछ युवक दौड़ लगाने के लिए मंदिर के पास जंगल के पीछे गए हुए थे तो देखा एक व्यक्ति की शव पेड़ से लटक रही है। उन्होंने इसकी सूचना गांव में दी थोड़ी देर में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शिनाख्त होने पर परिजनों को भी सूचना दी गई। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बक्सनपुर गांव निवासी दुर्गेश यादव 38 साल  पुत्र स्वर्गीय नरेश यादव की शनिवार की सुबह कठैचा कुटी के जंगल पीछे लस्टोरा के पेड़ में गमछे से शव लटका हुआ था।

 

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। दुर्गेश का पैर जमीन से सटा हुआ था। मृतक दुर्गेश यादव मां-बाप का एकलौता लड़का था जो एक पैर से विकलांग था जो राजमिस्त्री का काम करता था। उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इसके अलावा उसके परिवार को चलाने वाला और कोई नहीं था। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की शाम घर से निकले थे। रात भर हम लोग पता लगाने का प्रयास कर रहे थे।

 

लेकिन सुबह में सूचना मिली कि घर से उत्तर 100  मीटर की दूरी पर कठैचा कुटी के पास पेड़ से लटकी हुई शव मिला है। मृतक के  तीन लड़की और एक लड़का है।  सलोनी 18 साल, करिश्मा 16 साल, रागिनी 7 साल की है। 11साल का अमन इकलौता पुत्र  है जो पूरी तरह से विकलांग है। बड़ी लड़की सलोनी की मई में शादी होने वाली थी जिसकी तैयारी में लगें हुए थे। वही पत्नी रीना का रो रो कर बुरा हाल हुआ है।


*PKD NEWS CHANNEL*

*REPORTER NEWS OF INDIA*

Post A Comment:

0 comments: