*आजमगढ़ रिपोर्टर शुभम कुमार रावत*


उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के जीयनपुर ब्रांच के स्टॉप ने अजमतगढ़ में एक महिला के साथ उसके घर पर आ कर रहा है बात विवाद और जो ये स्टॉप  और किसी से नहीं पैसा की मांग कर रहा है और किसी भी औरत से पैसे की मांग नही कर रहा है और अनिता जी बोल रही है की मैं आपका जो भी पैसा बाकी है उसको हम दे देंगे और तो और जो जीयनपुर ब्रांच का जो स्टॉप है  वो अनिता जी से झगड़ा भी किया है। और अनिता जी ने कहा है की जिस किसी का भी बकाया पैसा है उन सभी से ले लीजिए। तो मैं आज के आज ही मैं आपका पूरा किस्त दे दूंगी। जो किस्त बकाया है वो लॉकडाउन का किस्त सभी महिलाओं का बकाया है तो ये जो स्टॉप है और किसी से नहीं मांग रहा है केवल अनिता जी से मांग रहा है और किस्त के साथ और तो और ना ही उसने पासबुक दिया है और ना ही उसकी कोई भी लिस्ट हैं।

और जो अनिता जी के जो पड़ोसी ने यह कहा है कि जो भी मीटिंग में महिलाएं हैं उन सभी को मीटिंग में बुलवाएं और सभी से अपने समूह की पैसा ले लीजिए अकेले ही आप अनीता जी से पैसा नहीं ले सकते हैं और तो और अनीता जी बोल रही है कि मैं आपका किस्त दे दूंगी लेकिन जिस किसी महिलाओं का पैसा बाकी है उन सभी का किस्त एक साथ लीजिए। आप केवल बस हम से ही बहस करके पैसा नहीं ले सकते हैं यह जो पैसा बाकी है वह लॉक डाउन का बाकी है तो आप कृपया करके हम सभी का एक साथ पैसा लीजिए।

और समोही के महिलाओं ने आज का किस्त दे दी हैं। जीयनपुर ब्रांच का स्टॉप और तो और बोल रहा हैं की लॉकडाउन का जिस किसी महिलाए का किस्त बाकी हैं उनका नाम  नुर्जहा, गीता,अतवारी, अनिता, आदी लोगो का पैसा बाकी है और ये सभी महिलाए ने अपना आज का किस्त दे दी है और बोल रहा है की लॉकडाउन का ब्याज लगेगा और महिलाओं का कहना है की ब्याज हम लोग नही देंगी।



Post A Comment:

0 comments: