शुक्रवार 14 मई 2021

कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम परसौना के प्राथमिक विद्यालय में मिली युवक की लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार युवक गला दबाकर हत्या की गई है।यह आशंका नही सही सावित हुई जिसमे युवक की शरीर पर गमछा पड़ा देख कर उसका गला दबाने की आशंका बताई गई थी इस मामले में यही पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन की है।

गांव के ही हरिश सहानी का शव विद्यालय में पड़ा मिला था परिजनों घटना के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी एसओ रामसहाय चौहान के अनुसार तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन की जा रही थी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या वजह गला दबाकर आया है।

 *कई लोग से पुलिस ने की पूछताछ* 

शव मिलने के बाद ही पुलिस ने जांच में जुट गई इस मामले में कई संदिग्धों से  पूछताछ भी की जा चुकी है अभी भी पुलिस जांच का हवाला देकर कुछ भी बताने से कतरा रही है।


 *रात में फ़ोन करने वला अभी भी पुलिस के पकड़ से दूर है।* 


बताया जा रहा है कि रात में जब हरिश घर से बाहर निकला उस समय वह किसी से फ़ोन पर बात कर रहा था।फ़ोन पर उसके बात करने वाले से बहस हो रही थी।लेकिन फ़ोन पर बहस करने वाला सख्स अभी पुलिस के हत्ये नही चढ़ सका है।पुलिस हरिश के मोबाइल के सिडियर की जांच कर रही है।


 *घटना में कई लोगों को सामिल होने की आशंका* 


पुलिस सूत्रो व गांव के लोगो के अनुसार परस्थितियों के मुताबिक जिस तरह हरिश की हत्या हुई थी उससे अंदाजा लाग् रहा है कि घटना को अंजाम दिया होगा जिस तरह गमछे से उसका गला दबाकर मारा गया है।उसको एक सख्स आसानी से अंजाम नही दे सकता है।


मामले के खुलासे के लिए कोल्हुई पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया गया है पुलिस टीमें तेजी से काम कर रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

 *सुनील दत्त दुबे सीओ फरेन्दा*

Post A Comment:

0 comments: