सम्बाददाता कमलेश्वर चड्डा फरीदाबाद, 31 मई2021: भारत के अग्रणी इंजीनियरिंग समूह एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कोविड-शील्ड नामक कार्यक्रम शुरु किया हैजिसके अंतर्गत कंपनी की डीलरशिप्स के लिए कोविड-राहत उपायों की पेशकश की गई है। इसमें चुनिंदा डीलरशिप्स के कर्मचारियों को कोविड-19 पॉज़िटिव की पुष्टि होने पर बिना किसी शर्त के रु. 20,000/- की आर्थिक मदद दी जाएगी।

 इस कार्यक्रम के अंतर्गत 24 अप्रैल 2021 से एस्कॉर्ट्स की डीलरशिप्स के सभी सेल्स एवं सर्विस कर्मचारियों को कवर किया गया है। रु20 हजार रूपए की इस तत्काल आर्थिक मदद के लिए कंपनी के डीलर को सिर्फ अपने कर्मचारिओं की एक प्रमाणित कोविड-19 पॉज़िटिव रिपोर्ट एस्कॉर्ट्स को भेजनी होगी। इसके बाद कंपनी द्वारा सीधे पीड़ित कर्मचारी के बैंक खाते में मदद राशि जमा करा दी जाएगी।

 इसके अलावाएस्कॉर्ट्स द्वारा डीलरों के सभी फील्ड सेल्स कर्मचारियों के लिए कोविड टीका लगाने का खर्च भी दिया जा रहा है। एस्कॉर्ट्स के किसी डीलर कर्मचारी की मृत्यु होने पर उनके परिवार को कंपनी द्वारा अतिरिक्त आर्थिक सहायता के रूप में 1 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा भी की गई है। उपरोक्त कार्यक्रम एस्कॉर्ट्स डीलर्स डेवलपमेंट एसोसिएशन लिमिटेड (EDDAL) के समर्थन से चलाए जा रहे हैंजो कि एस्कॉर्ट्स एवं उसके डीलरों के बीच एक विशेष सहभागिता उपक्रम है।

 इस पहल के बारे में  बात करते हुए शेनू अग्रवालचीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसरएस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी ने कहा, हमारा प्राथमिक उद्देश्य कृषि समुदाय की सेवा करना है। हमारे डीलरशिप कर्मचारी इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इन डीलर कोविड-राहत उपायों के जरियेहम उनकी खुशहाली सुनिश्चित करना चाहते हैं ताकि वे हमारे देश के किसानों की सेवा करना जारी रख सकें।

Post A Comment:

0 comments: