ब्यूरो चीफ सुहैेल अहमद दिल्ली


जीटीबी एनक्लेव शाहदरा थाने में तैनात एक महिला एसआई ने  फोन पर पति से झगड़ा होने के बाद घर पर फांसी लगा ली ।

पति ने तुरंत इसकी सूचना उसी के थाने के अधिकारियों को दी जिससे उसकी जान बच सकी



फांसी की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिसकर्मी महिला एसआई के क्वार्टर में पहुंचे तो  कुछ देर पहले वह फंदे पर लटक चुकी थी तुरंत  पुलिसकर्मियों ने उसे फंदे से उतारकर  नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर थी। समय पर अस्पताल पहुंचाने से महिला एसआई की जान बच गई। पुलिस उसके पति से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। महिला एसआई का पति भी एस आई है अर्द्धसैनिक बल में ।

पुलिस के मुताबिक महिला एसआई जीटीबी एंक्लेव थाने में तैनात है। वह थाने के ही स्टाफ क्वार्टर में रहती है।  शाम के समय महिला अपने क्वार्टर में मौजूद थी और उसी  दौरान उसकी किसी बात पर पति से कहासुनी हो गई बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने जान देने की बात  कहकर फोन काट दिया। 


पति ने फौरन मामले की सूचना महिला एसआई के थाने में ही दी। कुछ पुलिसकर्मी तुरंत वहां पहुंचे। महिला ने फांसी लगा ली थी। उसे फंदे से उतारा गया। निजी गाड़ी से उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल महिला एसआई बयान देने की हालत में नहीं है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है  इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

Post A Comment:

0 comments: