उत्तराखंडतेज खबरें

पुलिस रिमांड खत्म के बाद पुलकित आर्य समेत तीनों आराेपी भेजे पौड़ी जेल,अंकिता मर्डर केस: हत्यारोपियों ने उगले कई सनसनीखेज राज!

अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर पुलिस रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपियों को रविवार को एसआईटी ने पौड़ी जिला कारागार में दाखिल कर दिया। एसआईटी ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था।

PKD NEWS CHANNEL:- G K SINGH

अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर पुलिस रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपियों को रविवार को एसआईटी ने पौड़ी जिला कारागार में दाखिल कर दिया। इससे पूर्व एसआईटी ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था। बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी ने आरोपियों से अहम सबूत जुटाए।

23 सितंबर को रेगुलर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों पुलकित, अंकित और सौरभ को न्यायियक अभिरक्षा में जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया था। अंकिता हत्याकांड की जांच को लेकर सरकार ने डीआईजी पी. रेणुका देवी की अध्यक्षता में एसआईटी टीम का गठन किया है।

सआईटी इस हत्याकांड की जांच में जुटी है। जिला कारागार खांड्यूसैंण में बंद तीनों आरोपियों को कोर्ट से रिमांड मंजूर होने के बाद एसआईटी की टीम कड़ी सुरक्षा में शुक्रवार को अपने साथ ले गई थी। कोर्ट ने तीनों आरोपियों की तीन दिन की रिमांड मंजूर की थी, जो रविवार को पूरी हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक एसआईटी तीनों आरोपियों को रविवार को सुबह ही वापिस लाई और जिला कारागार खांड्यूसैंण में दाखिल कर दिया। बताया जा रहा है कि एसआईटी टीम ने आरोपियों से कई सबूत जुटाएं। इस हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे विभिन्न संगठन भी पुलिस रिमांड में देरी को लेकर कई संगठन सवाल खडे़ कर रहे थे।

Tags

Related Articles

error: Content is protected !!
Close