UNCATEGORIZED

ओल्ड फरीदाबाद स्थित अग्रवाल धर्मशाला के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

ओल्ड फरीदाबाद स्थित अग्रवाल धर्मशाला के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

संबाददाता  कमलेश्वर कुमार चड्ढा  आपको बतादें की आज ओल्ड फरीदाबाद में पुलिस स्टेशन के सामने बनी बहुत पुरानी अग्रवाल धर्मशाला में एक नए भवन का निर्माण पुरा हुआ है जिसके उद्घाटन समारोह में पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की। इससे पहले जब धर्मशाला के निर्माण की शुरुआत् हुई थी तब भी इसका शिलान्यास पूर्व मंत्री विपुल गोयल के हाथो से ही हुआ था।

इस मौके पर समस्त अग्रवाल समाज व शहर के सैकड़ों ग्रामीणों ने अपने नेता का शाल ओढ़ाकर ओर मोमेंटो देकर स्वागत किया और पुरानी यादों को फिर से ताजा करते हुए बताया कि उन्होंने शहर के लिए कितने अनगिनत काम किए हैं । प्रधान संत गोपाल गुप्ता ने कहा की शहर में उनके द्वारा  जो विकास कार्य करवाए हैं वह ऐसे हैं जो आज तक पहले किसी ने नहीं करवाए थे । उनके लिए  शहर हमेशा  उनके कराए गए कार्यों को याद रखेगा और मौका आने पर उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा।
अग्रवाल समाज के प्रधान संत गोपाल गुप्ता ने इस मौके पर बताया कि  धर्मशाला सभी वर्गों के इस्तेमाल के लिए है, जब भी कभी किसी भी प्रोग्राम में धर्मशाला का इस्तेमाल  शहर के  किसी भी समाज के किसी भी कार्यक्रम के लिए किया जाएगा, उसे शहर में सबसे कम कीमतों पर धर्मशाला का इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी । जिससे समाज के सभी वर्ग अपने छोटे-बड़े कार्यक्रम धर्मशाला में कर सकेंगे । अब एक नया भवन बनकर तैयार हो गया है जिससे लोगों को काफी लाभ मिलेगा।
इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा जो समाज और शहर के लोगों ने मुझे प्यार मान सम्मान दिया उसके लिए मैं सभी का आभार प्रकट करता हूं  और कहा कि मैं इस शहर का बेटा हूँ और मुझे यहां की सभी समस्याएं पता है अपने कार्यकाल के दौरान जितना काम मैं कर सका उसे पूरा करवाने का भी पर्यत्न हर समय करूंगा ।  इसके अलावा फरीदाबाद शहर का कोई भी नागरिक परेशान है तो मैं उसके लिए 24 घंटे उपलब्ध हूं उपलब्ध था और हमेशा रहूंगा ।
इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर सांसद फरीदाबाद, अजय गोड, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, लखन सिंगला, अग्रवाल समाज के प्रधान श्री संत गोपाल गुप्ता, मोती लाल गुप्ता, के जी अग्रवाल, सतीश सिंघल, पंडित मुकेश शास्त्री, विष्णु गोयल, जगदीश गोयल व अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close