तेज खबरेंमध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के रीवा में हादसा, मंदिर के गुंबद से टकराया प्लेन

रीवा मध्यप्रदेश के रीवा में बड़ा हादसा हो गया। एक ट्रेनी प्लेन मंदिर के गुंबद से टकरा कर क्रैश हो गया।

संवाददाता प्रमोद कुमार जायसवाल

रीवा मध्यप्रदेश के रीवा में बड़ा हादसा हो गया। एक ट्रेनी प्लेन मंदिर के गुंबद से टकरा कर क्रैश हो गया। जिससे प्लने में मौजूद पायलट और प्रशिक्षु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में सीनियर पायलट की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार निजी प्रशिक्षण कंपनी का प्लेन मंदिर की गुंबद और बिजली के तारों से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। घटना चौरहटा थाने के उमरी गांव के मंदिर के पास हुई। इस हादसे में एक पायलट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक पायलट गंभीर रूप से घायल है। हादसे में प्लेन के परखच्चे उड़ गए।

मामले में एसपी रीवा नवनीत भसीन ने बताया कि फाल्कन ट्रेनिंग एकेडमी का प्लेन जो कि कल रात चोरहटा थाना अंतर्गत दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें दो लोग सवार थे जिसमें पायलट जो कि ट्रेनिंग दे रहे थे उनकी मौत हो गई है एक अन्य व्यक्ति घायल हैं जिनको मेडिकल कालेज रीवा में भर्ती कराया गया है । घटना के आसपास के एरिया को सुरक्षित कर आगे की जांच कराई जा रही है व कारणों का पता लगाया जा रहा है ।

रीवा में प्लेन क्रैश मामले पर जांच की जाएगी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है कि तकनीकी टीम मुम्बई से रवाना हो गई है। हादसा क्यों और कैसे हुआ है। इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close