तेज खबरेंमध्यप्रदेश

रीवा में चोरी करने घर में घुसे युवक को ग्रामीणों ने पीटा, अस्पताल में मौत

पुलिस के अनुसार घुरेहटा गांव का कमलेश कोल (32) पुत्र मलाधर कोल गांव के एक घर में रात करीब दो बजे चोरी की नीयत से घुसाथा।

PKD NEWS CHANNEL:-  प्रमोद कुमार जायसवाल मध्य प्रदेश

रीवा। जिले के मऊगंज में चोरी करने के लिए घर में घुसे एक युवक को बुधवार रात ग्रामीणों ने जमकर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है।

 

*यह है मामला*

घुरेहटा गांव निवासी कमलेश कोल (32) पुत्र मलाधर कोल गांव के एक घर में रात करीब दो बजे चोरी की नीयत से घुसा था। इसी बीच परिवार के सदस्य की नींद खुल गई। उसने शोरगुल मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए। चार लोगों ने कमलेश को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद मऊगंज पुलिस को बुलाया गया। पुलिस संदेही चोर को लेकर थाने आ गई। इसी बीच चोर की तबीयत बिगड़ गई तो पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल मऊगंज पहुंची। यहां डाक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।

 

*सिर में लगी चोट*

मऊगंज एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया कि मृतक कमलेश कोल घुरेहटा गांव के गणेश गिरी के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। गणेश के पुत्र विवेक गिरी ने चोरी करते देख लिया। शोर-शराबा सुनकर दो पड़ोसी भी आ गए। चार लोगों ने मिलकर लाठी व डंडों से उसे पीट दिया। सिर में चोट लगने के कारण उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में गणेश गिरी, विवेक गिरी, वीरेंद्र रजक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सन्ने उर्फ अलाउद्दीन खान फरार है।

 

*इन पर हुई कार्यवाही*

पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के मामले में डीआईजी नवनीत भसीन के पत्र पर निष्पक्ष जांच के लिए न्यायिक जांच के आदेश, जिससे सामने आ सके घटना की सच्चाई, वही मामले में एक आरक्षक सहित asi निलंबित,

Related Articles

error: Content is protected !!
Close