UNCATEGORIZEDउत्तरप्रदेशतेज खबरें

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कावड़ यात्रा को लेकर की एडवाइजरी जारी, इन सड़क का ना करें इस्तेमाल

संवादाता ज्ञानेंद्र कुमार

ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को कांवड़ यात्रा के लिए जिले के आठ रूट तय कर दिए। 17 जुलाई से इन मार्ग पर भारी वाहनों के लिए डायवर्जन व्यवस्था लागू कर दी जाएगी। इसके अलावा कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए यात्रा मार्ग पर आठ कट बंद होंगे। डीसीपी ट्रैफिक ने सेक्टर-14ए स्थित कंट्रोल रूम में यातायात निरीक्षकों और उपनिरीक्षकों की बैठक में दिशा-निर्देश जारी किए।

डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि कांवड़ यात्रा रूट पर तीन शिफ्ट में ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों से भी कांवड़ यात्रियों की निगरानी होगी। कांवड़ मार्गों पर 100 से अधिक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा पुलिस भी तैनात रहेगी।

यह कट होंगे बंद

डीएनडी से चिल्ला बॉर्डर की ओर आने पर डीएनडी गेट, सेक्टर-14ए बैरक कट, सेक्टर-59 कट, मॉडल टाऊन गोलचक्कर से सेक्टर-62, इंदिरापुरम की ओर जाने वाला कट, छिजारसी कट, बहलोलपुर कट और यू-टर्न

जिले के मुख्य मंदिर : भाईपुर रबूपुरा ग्रेटर नोएडा, शिव मंदिर सेक्टर-दो नोएडा, सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-19, शिव मंदिर सेक्टर-22 आदि।

यहां लागू होगा डायवर्जन

-बदरपुर दिल्ली से ओखला बैराज के रास्ते गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुरादाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहनों को नोएडा एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
– डीएनडी फ्लाईवे से ओखला बैराज के रास्ते गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुरादाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहनों को नोएडा एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
– चिल्ला बॉर्डर से गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुरादाबाद की तरफ जाने वाले भारी वाहनों को नोएडा एक्सप्रेसवे होकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उपयोग करना होगा।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close