तेज खबरेंनई दिल्ली

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ थाना पश्चिम विहार पुलिस ने एक बीसी आरोपी को गिरफ्तार किया।

सुहैल अहमद ब्यूरो चीफ दिल्ली

 

थाना पश्चिम विहार पुलिस ने निहाल विहार के 1 बीसी जिसका नाम राहुल (30) उर्फ़ मुर्गा पुत्र हरबंस निवासी रिशाल गार्डन नांगलोई, निहाल विहार को गिरफ्तार किया चोरी की मोटरसाइकिल के साथ।

डीसीपी आउटर डिस्ट्रिक्ट समीर शर्मा ने बताया की ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत काम करते हुए 31.07.22 को लगभग 1:30 बजे, पुलिस थाना पश्चिम विहार पश्चिम के हेड कांस्टेबल ऋषि राम और हेड कांस्टेबल कुलदीप पीसीआर कॉल में भाग लेने के बाद वापस आ रहे थे। जब वे पीवीसी मार्केट के नाला के पुलिया के पास पहुंचे, तो उन्होंने एक एम/साइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस नंबर DL-8S-CB-0202 पर एक लड़के को संदिग्ध हालत में देखा। उन्होंने बाइक रोकी और सवार से मोटर साइकिल के दस्तावेज के बारे में पूछा लेकिन वह व्यक्ति उसे पेश नहीं कर सका। ज़िपनेट पर जाँच करने पर, यह मोटर साइकिल पुलिस थाना पश्चिम विहार पूर्व के क्षेत्र चोरी हुई पाई गई।

 

तुरन्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और चोरी की गई मोटर साइकिल को पुलिस के कब्जे में ले लिया गया और इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने चोरी के तीन मामले हल किए हैं और आगे की जांच जारी है ।

 

गहन पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसके पिता की चिकन की दुकान थी इसलिए उसे मुर्गा कहा जाता है। वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और 5वीं कक्षा के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया। वह बुरी संगतों में लिप्त हो गया और ड्रग्स लेने लगा। वह पुलिस थाना निहाल विहार का बीसी है और कई आपराधिक मामलों में संलिप्त है। और कई बार जेल भी जा चुका है। अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने अपराध करना शुरू कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close